Breaking News

गाउन पहने नजर आईं मलाइका अरोड़ा, दिए हॉट पोज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लेटेस्ट फोटोज में व्हाइट कलर की गाउन पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की ये गाउन ऊपर की तरफ से काफी टाइट है जबकि नीचे की ओर काफी ज्यादा लूज है जो उनके लुक को अलग ही स्टाइल दे रहा है.

लगातार 20वें दिन भी पठान का जलवा कायम, 500 करोड़ का आंकड़ा छूने के करीब

मलाइका अरोड़ा

इन सभी तस्वीरों को मलाइका (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर कर मलाइका ने कैप्शन में लिखा- ‘संडे.’ इसके साथ ही व्हाइट हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया. आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा हाल ही में सिडकियारा की शादी अटेंड करके मुंबई लौटी हैं. मलाइका का एयरपोर्ट लुक भी उस वक्त काफी चर्चा में रहा था.

इस सुपरहॉट ड्रेस को पहनकर Malaika Arora) अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखीं. इतना ही नहीं मलाइका ने कभी नजरों से तो कभी अपने कातिलाना अंदाज से फैंस के दिलों से खेलती नजर आईं.अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने बालों को फ्लैट करके चोटी में नजर आईं. इसके साथ ही सटल मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

खास बात है कि मलाइका की ये गाउन फ्रंट पर साइड से ट्रांसपेरेंट है. जिससे इतना तो साफ है कि मलाइका ने ये गाउन ब्रालेस होकर पहनी है. इसके साथ ही एक से बढ़कर एक किलर पोज देती नजर आईं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...