Breaking News

सलमान खान की फिल्म के बिना अधूरी है ईद

मुंबई (अनिल बेदाग)। सलमान खान इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक सबसे बड़ा नाम हैं। ये मेगास्टार अपनी ऑन-स्क्रीन लार्जर देन लाइफ प्रेजेंस, बेमिसाल करिश्मा, स्वैग और एटीट्यूड की वजह से देश भर में बड़े फैन बेस को एंजॉय करते हैं। जब उन्होंने अपनी ऑन-स्क्रीन लेजर देन लाइफ इमेज से दर्शकों को चकित किया है, बता दें कि उनका ऑफ-स्क्रीन परसोना भी उतना ही जादुई है।

प्रदर्शनी में दिग्गज़ कलाकारों की अद्भुत केमिस्ट्री की अनमोल तस्वीरें

साल 2009 से सलमान खान ने वांटेड, दबंग, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान, सुल्तान, भारत और पिछले साल की रिलीज किसी का भाई किसी की जान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से फैंस और दर्शकों को नवाजा है। कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ ईद पर, सलमान खान ने अपने आप को इस त्योहार के साथ जुदा कर दिया है। हर साल फैंस और दर्शक सुपरस्टार की फिल्म को ईद पर देखने के इंतजार करते हैं। लेकिन इस साल अलग है क्योंकि सुपरस्टार की कोई ईद रिलीज नहीं है।

सलमान खान की फिल्म के बिना अधूरी है ईद

ईद पर सलमान खान की फिल्मों की कमी बिना किसी शक उनके फैंस को खल रही है। इसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है क्योंकि फैंस इस ईद पर सलमान खान की फिल्मों को मिस कर रहे हैं।

दिलजीत दोझांस और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘चमकीला’ के एक साथ सारे गाने हुए रिलीज

जहां एक तरफ फैंस और दर्शक ईद पर सलमान खान की फिल्म को मिस कर रहे हैं, वहीं सुपरस्टार ने अपनी अगली ईद रिलीज के तौर पर एक बड़े बजट की फिल्म की घोषणा कर दी है। उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए डायनामिक प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और गजनी फेम डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस के साथ हाथ मिलाया है। घोषणा के बाद से ही दर्शक उन्हें ईद 2025 में स्क्रीन पर धमाल मचाते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं।

एन्‍वी ने वरुण धवन को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया

इस बीच, सलमान खान आने वाले साल में कुछ रोमांचक फिल्मों में नजर आएंगे, जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

जीत के बाद हार्दिक ने नताशा को किया वीडियो कॉल? अभिनेत्री को लेकर फैंस लगा रहे कई अटकलें

शनिवार को बारबाडोस के ब्रिजटाउन में केंसिंग्टन ओवल में खेले गए टी20 विश्व कप 2024 ...