Breaking News

आठ नाबालिग लड़कियों ने 59 साल के अधेड़ की चाकू मारकर की हत्या

कनाडा के टोरंटो (Toronto) शहर में आठ नाबालिग लड़कियों ने 59 साल के एक अधेड़ की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह टोरंटो में मुख्य रेलवे स्टेशन (Main railway Station In Toronto) के पास एक प्लाजा में किशोरियों ने अधेड़ पर हमला किया और उसे चाकू मारकर मार डाला दिया। आठ में से तीन लड़कियों की उम्र 13, तीन की 14 और दो की उम्र 16 साल है।

ऑडियो क्लिप को लेकर विवादों में फंसे इमरान खान

जानकारी के मुताबिक, 59 वर्षीय शख्स हाल ही में शहर के बेघर आश्रय प्रणाली ( homeless shelter system) में रहने आया था। टोरंटो पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 18 दिसंबर की आधी रात के आसपास एक कॉल आई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों में से किसी ने जानकारी दी कि एक अधेड़ को चाकू मार दिया गया है।

गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हो सकता है कि लड़कियों ने कहा-सुनी के बाद पीड़िता पर हमला किया हो और उसे चाकू मार दिया हो।

कनाडा के युवा आपराधिक न्याय अधिनियम (Canada’s Youth Criminal Justice Act) के तहत आठ आरोपी नाबालिग लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही अधिकारियों ने मौके से हथियार को भी बरामद किया गया है। आरोपी लड़कियों को रविवार को अदालत में पेश किया गया और 29 दिसंबर को फिर से अदालत में पेश किया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

दुबई में तैयार हो रहा दुनिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा, जानिए क्या-क्या होंगी खूबियां

दुबई में दुनिया के सबसे बड्डे हवाई अड्डे का काम शुरू हो चुका है। यह ...