Breaking News

ऑडियो क्लिप को लेकर विवादों में फंसे इमरान खान

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री (Former Pakistan Prime Minister) इमरान खान (Imran Khan) कथित तौर पर एक महिला के साथ अंतरंग बातचीत (Intimate Conversations With Woman) के लीक हुए ऑडियो क्लिप (Audio Clip) को लेकर विवादों में फंस गए हैं।

पाकिस्तानी पत्रकार सैयद अली हैदर की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफार्म YouTube पर साझा किए गए ऑडियो क्लिप ने आम चुनाव से महीनों पहले देश को झकझोर कर रख दिया है। कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि ऑडियो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय से निकला है।

सोशल मीडिया पर वायलर ऑडियो क्लिप इस साल की शुरुआत में इमरान खान के सत्ता से बेदखल होने के बाद का बताया जा रहा है। उधर, इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने ऑडियो क्लिप को फर्जी बताया है और शरीफ सरकार पर अपने प्रमुख को निशाना बनाने के लिए फर्जी वीडियो और ऑडियो का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

भारत और भारतीय उपमहाद्वीप में पेरिस ओलंपिक 2024 का प्रसारण करेगा वायकॉम18

पीटीआई नेता अर्सलान खालिद के हवाले से कहा गया, “पीटीआई अध्यक्ष के राजनीतिक विरोधी नकली ऑडियो और वीडियो बनाने से परे नहीं सोच सकते।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वायरल ऑडियो क्लिप में एक शख्स को एक महिला के साथ बातचीत करते हुए सुना जा सकता है। शख्स महिला से मुलाकात का दबाव बनाता है लेकिन महिला इससे इनकार करती है।

वायरल ऑडियो में शख्स महिला से कहता है कि कल मुलाकात के लिए देखते हैं, क्योंकि उसके परिवार को आना है। वायरल ऑडियो में शख्स की आवाज को इमरान खान की आवाज बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक ये साबित नहीं हो पाया है कि ये आवाज इमरान खान की है, लेकिन वायरल ऑडियो क्लिप को लेकर पाकिस्तान के पूर्व पीएम की आलोचना की जा रही है। एक शख्स ने इमरान खान को इमरान हाशमी बताया है।

About News Room lko

Check Also

पूर्व पीएम इमरान खान को दोहरा झटका, भड़काऊ बयान पर कोर्ट ने फटकारा; रक्षा मंत्री ने भी साधा निशाना

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम ...