Breaking News

बिधूना में जिला राजस्व निरीक्षक संघ का चुनाव हुआ संपन्न, जगदेव सिंह अध्यक्ष व केशव कुमार मंत्री बने

बिधूना। रविवार को तहसील सभागार में उत्तर प्रदेश राजस्व निरीक्षक संघ की जिला कार्यकारिणी का चुनाव सम्पन्न हुआ। जिसमें जगदेव सिंह अध्यक्ष व केशव कुमार मंत्री चुने गये।

चुनाव अधिकारी पतंजलि दुबे की अध्यक्षता में संपन्न हुए उत्तर प्रदेश राजस्व निरीक्षक संघ के चुनाव में जगदेव सिंह यादव को जिलाध्यक्ष, कृष्णकांत तिवारी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, यशोधरन पाल को कनिष्ठ उपाध्यक्ष, केशव कुमार को जिला मंत्री, रामनरेश गुप्ता को संगठन मंत्री, अवधेश कुमार दोहरे को उपमंत्री जबकि बाबूराम प्रजापति को ऑडिटर के पद पर निर्विरोध निर्वाचित चुन लिया गया है।

इस अवसर पर संगठन के लोगों ने नवनिर्वाचित कमेटी के सभी पदाधिकारियों को फूल माला से लाद दिया। नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष जगदेव सिंह यादव ने कहा कि वह संगठन के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों के सहयोग से संगठन को और अधिक मजबूत बनाने के साथ राजस्व निरीक्षकों की समस्याओं को निस्तारित कराने का भरसक प्रयास करेंगे।

उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के जिला मंत्री एवं चुनाव अधिकारी पतंजलि दुबे ने निष्पक्ष, शांतिपूर्ण ढंग से निर्विरोध चुनाव संपन्न कराने के लिए संगठन की सराहना करते हुए सभी का आभार प्रकट किया है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...