Breaking News

बिधूना में साधन सहकारी संघ के संचालक पद का निर्वाचन कड़ी सुरक्षा के बीच सम्पन्न, 10 संचालक निर्विरोध चुने गए

औरैया। बिधूना में सहकारी संघ कैथावा पर हुआ संचालक पद का निर्वाचन शांतिपूर्वक संपन्न हो गया। संघ के संचालक बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्साहित होते हुए फूल माला पहना कर जश्न मनाया। कैथावा संघ की व्यक्तिगत सीट पर हुए निर्वाचन में संचालक ने 52 मत अधिक प्राप्त कर जीत हासिल की। दस संचालक पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हो चुके है। इस तरह संचालक मंडल का निर्वाचन शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ।

कप्तानी मिलते ही नीतीश राणा के बदले तेवर, बोले- मैं नही करूँगा इन लोगो को फॉलो…

साधन सहकारी संघ

साधन सहकारी संघ कैथावा के संचालक मंडल के निर्वाचन में केवल एक व्यक्तिगत सीट पर निर्वाचन हुआ। इस निर्वाचन में मन्नी लाल ने अपने प्रतिद्वंद्वी कुंवर पाल सिंह को 52 मतों से हरा कर व्यक्तिगत सीट पर कब्जा किया। निर्वाचन में कुल 56 मत डाले गए जिसमे मन्नी लाल ने 54 मत प्राप्त किये, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी को केवल 02 मत ही प्राप्त हो सके।

टीकाकरण में बढ़ेगी सीएचओ की सहभागिता

साधन सहकारी संघ

विगत शनिवार को संस्थागत व व्यक्तिगत क्षेत्र की कुल 11 सीटों पर नाम निर्देशन पत्र भरे गए थे, उसमे से संस्थागत की सभी सीटों के संचालक निर्विरोध चुने गए थे, केवल एक सीट पर ही निर्वाचन हुआ। संघ पर संस्थागत सीटों से अरुण प्रताप सिंह, रामवीर सिंह, मोहिनी सिंह, धर्मेंद्र प्रताप सिंह, प्रभु दयाल, दयाशंकर, नीलम, चंद्रवर्धन प्रताप, प्रदीप कुमार व रेनू यादव निर्विरोध निर्वाचित किये गए।

यूपी : सुरंग बनाकर सर्राफ की दुकान में चोरी, धरने पर बैठे गुस्साए व्यापारी

साधन सहकारी संघ

शुक्रवार को संघ के सभी संचालक अपने सभापति और उपसभापति का चुनाव करेंगे, संचालकों का निर्वाचन संपन्न होते ही सभापति और उपसभापति पद के लिये जोड़ तोड़ शुरू हो गया है। निर्वाचन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था भी दुरस्त रही।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन 

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...