Breaking News

अंगिरा धर ने गुपचुप तरीके से डायरेक्टर आनंद तिवारी से रचाई शादी, यहाँ देखिए सबसे पहली तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री, अंगिरा धर ने अपनी नेटफ्लिक्स की फिल्म, लव पर स्क्वायर फुट से प्रसिद्धि प्राप्त की।  उन्होंने न केवल इसके साथ एक बड़े पैमाने पर प्रशंसक प्राप्त किया, बल्कि उन्हें निर्देशक आनंद तिवारी में अपने जीवन का प्यार भी मिला।

पहली तस्वीर में शादी की रस्मों के दौरान अंगिरा धर और आनंद तिवारी को हवन अग्नि के पास बैठा हुआ देखा जा सकता है. अंगिरा धर ने दुल्हन के ड्रेस के तौर पर शादी के लिए पारंपरिक लाल साड़ी को सिलेक्ट किया, वहीं आनंद को शेरवानी पहने देखा गया. एक ऐसी ही तस्वीर आनंद तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर एक गूफी स्माइल देखी जा सकती है. उन दोनों के आगे हवन की ऊंची अग्नि भी दिखाई दे रही हैं. अंगिरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”अंगद और मैंने 30 अप्रैल 2021 को हमारे परिवारजनों, करीबी दोस्तों और गवाह के तौर पर ईश्वर की उपस्थिति में अपनी दोस्ती को शादी में बदल दिया.”

अंगिरा ने खुलासा किया कि उसने अप्रैल 2021 में आनंद के साथ एक गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंधी थी।शुरुआत के लिए, अंगिरा ने वाईआरएफ के बंग बाजा बारात के साथ अपनी शुरुआत की थी। तब से, वह विभिन्न शैलियों और माध्यमों में काम कर रही है। दूसरी ओर, आनंद तिवारी को उनकी निर्देशित फिल्म लव पर स्क्वायर फीट के साथ बड़ी सफलता मिली।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...