Breaking News

महिला की मदद के लिए पहुंची थी ईआरवी टीम, युवक ने गाड़ी पर फेंके पत्थर

दादरी वाल्मीकि बस्ती में मदद के लिए पहुंची ईआरवी टीम पर पत्थर फेंकने का मामला सामने आया है। हमले में गाड़ी का शीशा टूट गया जबकि एक पुलिसकर्मी पत्थर लगने से घायल हो गया। उसके बयान पर सिटी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार
जानकारी के अनुसार रविवार रात वाल्मीकि बस्ती से पूजा नामक महिला ने पंचकूला हेडक्वार्टर मदद के लिए कॉल की। ये कॉल ईआरवी 155 को ट्रांसफर की गई। इसके बाद एसआई सुरेश की अगुवाई में कांस्टेबल कुलदीप और एसपीओ राजसिंह मौका पर पहुंचे। ईआरवी इंचार्ज सुरेश कुमार के अनुसार वहां पहुंचते ही सागर नामक युवक मकान से बाहर निकला और उसे धक्का मारने लगा। इसके बाद उसने वहां पड़े पत्थर उठाकर मारने शुरू कर दिए। उसी दौरान एक पत्थर उनकी कमर में लगा और इससे एसआई गिर गया।

टीम के वापस जाने पर फिर फेंके पत्थर
एसआई सुरेश ने बताया कि सागर के पत्थर फेंकने से टीम अपना बचाव करते हुए जाने लगी तो उसने गाड़ी पर भी पथराव किया और इससे ईआरवी का पिछला शीशा टूट गया। वहीं, आरोपी ने पुलिस टीम को दोबारा आने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी।

अधिकारी के अनुसार
यह घटना रविवार रात की है और इस संबंध में आरोपी सागर के खिलाफ धारा 186, 332, 353, 506, 427 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। -कुलदीप, एएसआई एवं जांच अधिकारी, सिटी थाना।

About News Desk (P)

Check Also

करीब 20 हजार करोड़ से यूपी में बदलेगी रेल की तस्वीर, नई रेल लाइनों के साथ स्टेशन भी होंगे अपग्रेड

लखनऊ:  उत्तर रेलवे में नई रेलवे लाइनों को बिछाने, सेफ्टी बेहतर करने, रेलवे स्टेशनों के ...