Breaking News

चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाश से हुई मुठभेड़, अवैध तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद

रविवार देर रात ग्रेटर नोएडा के डाढ़ा गोल चक्कर के पास थाना कासना पुलिस की एक बाइक सवार बदमाश से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है.

चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाश से हुई मुठभेड़ रविवार देर रात डाढ़ा गोल चक्कर के पास थाना कासना पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान एक बाइक सवार बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी. जिसको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, एक अवैध तमंचा, एक खोखा कारतूस और एक जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया है.

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि जिले में पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. रविवार देर रात थाना कासना पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी पुलिस को एक संदिग्ध बाइक पर आता हुआ दिखाइए दिया. पुलिस ने जब उसको रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा और उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में बाइक सवार के पैर में गोली लगी. बाइक सवार की पहचान जिला बुलंदशहर के थाना गुलावठी स्थित सैनी धर्मशाला के रहने वाले चंद्रभान के रूप में हुई है. बदमाश के पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा 315, एक खोखा कारतूस और एक जिंदा कारतूस सहित एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

डीसीपी ने बताया कि पुलिस से मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश पर लूट, हत्या, डकैती का प्रयास और डकैती जैसे अपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी चंद्रभान के द्वारा गौतम बुद्ध नगर बुलंदशहर और हापुड़ में अपराधी घटनाओं को अंजाम दिया गया. फिलहाल घायल अवस्था में आरोपी को अस्पताल भेजा गया है वहीं पुलिस उसके अन्य आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

About News Desk (P)

Check Also

विद्यांत महाविद्यालय में उद्यमिता प्रोत्साहन सम्मेलन

लखनऊ। विद्यांत हिंदू पीजी कॉलेज के अर्थशास्त्र विभाग ने स्वावलंबी भारत अभियान (एसबीए) के सहयोग ...