Breaking News

देर रात साउथ के इस एक्टर के साथ सुनसान सडको पर बाइक की टंकी पर बैठकर राइड करती दिखी अनन्या

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं । विजय की इस डेब्यू फिल्म में अनन्या पांडे बतौर हीरोइन नजर आएंगी । इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं और पुरी जगन्नाथ निर्देशक हैं । इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । हाल ही में फिल्म के सेट से अनन्या और विजय की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं ।

इन तस्वीरों में विजय और अनन्या बाइक पर राइड करते दिख रहे हैं । अनन्या बाइक की टंकी पर बैठी हैं । उन्होंने ब्लैक कलर का टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहने हैं । वहीं विजय बाइक चलाते नजर आ रहे हैं । उनकी बाइक के आगे पीछे कैमरे चल रहे हैं ।अनन्या और विजय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । अनन्या ने जब विजय के साथ फिल्म साइन की थीं तब उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था । इस पोस्ट में विजय और अनन्या स्क्रिप्ट पढ़ते नजर आ रहे थे ।

बता दें कि विजय अपनी साउथ फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से खूब चर्चा में आ गए थे । इसके बाद इसी फिल्म का रीमेक ‘कबीर सिंह’ बनी, जो सुपरहिट रही । पिछले दिनों विजय की फिल्म ‘डियर कामरेड’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी ।

वहीं अनन्या पांडे की आखिरी फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ थी । अनन्या ने इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ काम किया था । यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी ।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...