Breaking News

Euro Cup 2020: हैरी केन के दो गोल ने यूक्रेन को 4-0 से हराकर इंग्लैंड की टीम को दिलाई जीत

हैरी केन ने दो गोल किए और इंग्लैंड ने शनिवार को यूक्रेन को 4-0 से हराकर यूरोपीय चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।यह यूरो 2020 का एकमात्र मैच था जिसे इंग्लैंड को वेम्बली स्टेडियम से दूर खेलना था और यह टूर्नामेंट का टीम का सबसे प्रभावशाली प्रदर्शन था।

केन ने चौथे और 50वें मिनट में गोल दागे. उनके अलावा हैरी मैगुआयर (46वें मिनट) और जोर्डन हेंडरसन (63वें मिनट) ने भी गोल किये.  जहां बुधवार को उसका सामना डेनमार्क से होगा जिसने बाकू में खेले गये मैच में चेक गणराज्य को 2-1 से हराया.

हैरी मैगुइरे और जॉर्डन हेंडरसन ने भी रन बनाए क्योंकि इंग्लैंड ने लगातार पांचवें मैच के लिए क्लीन शीट रखी।डेनमार्क ने यूरो 2020 (Euro 2020) के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. टीम ने क्वार्टर फाइनल में चेक रिपब्लिक को 2-1 से हराया. टीम 29 साल बाद सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल हुई है. अंतिम बार टीम 1992 में सेमीफाइनल में पहुंची थी और तब टूर्नामेंट का खिताब भी जीता था.

यहां ड्रा ने उनका पक्ष लिया, यूक्रेन निश्चित रूप से उतना ही कमजोर प्रतिद्वंद्वी था जितना कि वे क्वार्टर फाइनल में मिलने की उम्मीद कर सकते थे, एक ऐसा चरण जहां वे हाल ही में यूरोपीय चैंपियनशिप में इटली और पुर्तगाल से हार गए थे।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...