Breaking News

फिलीपींस का सैन्य विमान लैंडिंग के समय हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 40 लोगों की बचाई गई जान

फिलीपींस का एक सैन्य विमान रविवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस विमान में में 92 लोग सवार थे, जिसमें तीन पायलट और पांच अन्य चालक दल के सदस्य शामिल थे। बाकी सेना के जवान थे। अब तक 17 लोगों की मौत हो गई है।

घटनास्थल की तस्वीरों में पेड़ों के बीच विमान के मलबे से आग की लपटें और धुआं निकलता दिख रहा है। रक्षा मंत्री डेल्फ़िन लोरेंजाना ने रॉयटर्स को बताया कि विमान में 92 लोग सवार थे, जिसमें तीन पायलट और पांच चालक दल के सदस्य शामिल थे।

40 लोगों को बचा लिया गया है। फिलहाल बचाव अभियान जारी है।  रक्षा मंत्री डेल्फ़िन लोरेंजाना ने यह जानकारी दी है।राष्ट्रीय नागरिक उड्डयन कार्यालय (एनसीएओ) ने बताया कि विमान ने स्थानीय समयानुसार शुक्रवार को शाम 6:57 बजे उड़ान भरी थी और लगभग एक घंटे बाद हैती के दक्षिणी तट पर जैकमेल पहुंचना चाहिए था।

सशस्त्र बलों के प्रमुख सिरिलिटो सोबेजाना ने संवाददाताओं को बताया कि दुर्घटनाग्रस्त विमान से कम से कम 40 लोगों को बचा लिया गया है और अब उनका इलाज किया जा रहा है।उन्होंने  संवाददाताओं से कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। विमान रनवे पर लैंड करने से चूक गया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

About News Room lko

Check Also

अमेरिकी राजनयिक ने आम चुनाव को बताया ‘लोकतंत्र का महाकुंभ’, चुनावी प्रक्रिया के लिए भारतीयों को दी बधाई

यूएस-इंडिया बिजनेस काउंसिल के अध्यक्ष अतुल कश्यप ने भारत में हो रहे लोकसभा चुनाव को ...