Breaking News

शादी के 5 माह बाद भी नहीं मनाई सुहागरात, मेडिकल कराया तो दुल्हन किन्नर निकली

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक अजीब मामला सामने आया है. शादी के पांच माह बाद तक जब दुल्हन ने सुहागरात नहीं मनाने दी तो दूल्हे को शक होने लगा. आखिरकार जब मेडिकल जांच कराई गई तो बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा निकला. दरअसल मेडिकल टेस्ट के बाद पता चला कि जिस युवती से युवक की शादी हुई थी, वह किन्नर थी. इस बात का खुलासा होने पर घर की खुशी चंद मिनटों में मायूसी में बदल गई. वहीं युवती ने ससुराल पक्ष पर बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की. इस मामले में घंटों थाने पर हंगामा चलता रहा. ससुराल वालों ने अब बहू को घर में रखने से इनकार कर दिया.

28 अक्टूबर 2020 को हुई थी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर के निवासी युवक की शादी 28 अक्टूबर, 2020 को सहारनपुर निवासी युवती से हुई थी. हंसी-खुशी से युवती को दुल्हन बनाकर घर लाया गया. दुल्हन ने कुछ माह तक बहाना बनाकर पति से संबंध स्थापित नहीं किए. शक होने पर जब मेडिकल टेस्ट कराया गया तो खुलासा हुआ कि किन्नर है. परिवार में पढ़ी-लिखी बहू आने की खुशी काफूर हो गई. युवक के स्वजन ने मायके वालों को इसकी जानकारी दी और धोखे से किन्नर से शादी कराने का आरोप लगाया.

जब विवाद बढऩे लगा तो शुक्रवार को युवती ने पुलिस को फोन कर उसे ससुराल वालों द्वारा बंधक बनाने की जानकारी दी. पुलिस युवती और ससुराल वालों को थाने ले आई. इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था. युवती को उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया है. युवक के रिश्तेदारों का कहना है कि शादी के समय उनसे किन्नर होने की बात छिपाई गई. शादी के बाद से ही उसने युवक को अपने पास नहीं आने दिया. शक होने पर उसने पति पर सर्जरी और अनैतिक संबंध बनाने का दबाव बनाया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...