Breaking News

लाल डायरी में सब कुछ नोट है, ब्याज समेत लौटाएंगे वापस : दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल प्रभारी कैलाश विजवर्गीय की कार पर पत्थर फेंकने की घटना के बाद पार्टी ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को बदला लेने की चेतावनी दी है। बंगाल बीजेपी के अध्यक्षा दिलीप घोष ने सोशल मीडिया के जरिए चेतावनी जारी करते हुए कहा, “हमें चोट पहुंचाओ, लेकिन उतना ही जितना खुद सहन कर सको।

उन्होंने मैं लाल डायरी में सब कुछ नोट कर रहा हूं। हम ब्याज समेत वापस लौटाएंगे।” इस हमले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब की है। हालांकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा ने जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए हमले का नाटक किया।

यह पहली बार नहीं है जब भाजपा ने नारा दिया है कि “बदलाव होगा और बदला भी लेंगे।” इस नारे को 2011 के ऐतिहासिक विधानसभा चुनावों से पहले टीएमसी के सुप्रीमो ममता बनर्जी के द्वारा दिए गए नारे के जवाब के रूप में देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था “परिवर्तन की आवश्यकता है, न कि बदला लेने की।” इस चुनाव में ममत बनर्जी ने लेफ्ट पार्टी के 34 साल के शासन को उखाड़ फेंका था।

ममता ने इसे भाजपा की नौटंकी करार दिया है उन्होंने कहा, “लोगों को यह दिखाने के लिए इसका मंचन किया कि उन पर हमला किया जा रहा है। वीडियो इतनी तेज़ी से कैसे बनाए और प्रसारित किए जा सकते हैं? उस समय भाजपा नेताओं के साथ केंद्रीय पुलिस बल के जवान क्या कर रहे थे?”

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...