Breaking News

लता का गाना गाकर फेमस हुई रानू मंडल को सलमान ने दिया 55 लाख का घर !

कहते हैं कि जब किस्मत चमकती है तो किसी को भी मिनटों में फर्श से अर्श तक पहुंचा देती है। अब इसकी जीती जागती मिसाल बन रही हैं रानू मंडल। पूरी जिंदगी गरीबी में गुजारने के बाद लता मंगेशकर के सिर्फ एक गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ ने रानू की जिंदगी बदल दी। रानू के एक गाने से वह काफी मशहूर हो गई। हर तरफ आज रानू ही शा गई है। हर किसी की जुबान पर रानू का ही नाम सुनने को मिल रहा है। रानू के गाने का लोगों पर ऐसा जादू चला कि वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है और वो लोगों के बीच रातोरात स्टार बन गईं। अब रानू को लेकर इस तरह की भी चर्चाएं हैं कि बॉलीवुड के दबंग खान और उभरते टैलेंट के गॉडफादर के रूप में मशहूर सलमान खान ने गाने से इंप्रेस होकर उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में मौका दिया है।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चर्चाओं के आधार पर बताया कि सलमान खान ने रानू को मुंबई शहर में 55 लाख का घर गिफ्ट किया है। इतना ही नहीं सलमान खान रानू की आवाज से इतना प्रभावित हैं कि अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के लिए उनके साथ एक गाने की रिकॉर्डिंग करेंगे। हालांकि अभी तक सलमान और रानू को लेकर इस तरह की खबरें दूसरे आफिशियली सोर्सेस से सामने नहीं आई हैं। फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में अभी ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता।

इससे पहले सिंगर- कंपोजर हिमेश रेशमिया ने भी रानू के गाने से इंप्रेस होकर उनके साथ एक गाना रिकॉर्ड किया। ये गाना हिमेश की अपकमिंग मूवी हैपी हार्डी और हीर में शामिल किया गया है। हिमेश ने रानू के साथ रिकॉर्ड किया ये गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया और ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

बता दें कि रानू हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ पर खास मेहमान बनकर पहुंची थीं। रानू से शो के होस्ट जय भानुशाली ने पूछा कि आप रेलवे स्टेशन पर इस तरह गाना क्यों गाती थीं? रानू ने हंसते हुए कहा कि ‘मैं रेलवे स्टेशन पर इसलिए गाती थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं था और गाना गाकर ही मैं अपना पेट भरती थी। कोई बिस्किट दे जाता था तो कोई पैसा’।

About Aditya Jaiswal

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...