Breaking News

फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने सौंपी अपनी रिपोर्ट, भाजपा अध्यक्ष ने सिद्धारमैया सरकार को घेरा

कर्नाटक के बेलगावी में एक आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर उसे खंभे से बांधकर पीटने के मामले में पांच नेत्रियों वाली फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को अपनी रिपोर्ट सौंपी है। इस रिपोर्ट के आधार पर भाजपा अध्यक्ष ने सिद्धारमैया सरकार को घेरा है और उनसे महिलाओं की सुरक्षा को लेकर राज्य सरकार की आलोचना की है।

जेपी नड्डा ने फैक्ट फइंडिंग कमेटी के रिपोर्ट को देखते हुए कहा कि राज्य सरकार महिला सुरक्षा सुनिश्चित करने में पूरी तरह से विफल हुई है। उन्होंने कहा, ‘कर्नाटक के बेलगावी में एक आदिवासी महिला के साथ हुए जघन्य अपराध की जांच के लिए गठित भाजपा सांसदों की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी से रिपोर्ट प्राप्त हुई है। राज्य सरकार यहां महिलाओं की सुरक्षा और कानून-व्यवस्था में पूरी तरह से असफल हुई।’ उन्होंने आगे कहा कि भाजपा लोगों को उनका अधिकार दिलाने के लिए अपनी आवाज उठाती रहेगी।

क्या था मामला
कर्नाटक के बेलगावी जिले में एक आदिवासी महिला के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई थी। दरअसल महिला का बेटा एक लड़की के साथ घर छोड़कर भाग गया था, जिसकी सगाई किसी और से होने वाली थी। इस कृत्य के बारे में पता चलने पर लड़की के परिवार के सदस्यों ने न्यू वंतामुरी गांव में उसके घर पर हमला किया, जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद वे उसकी मां को घसीटकर ले गए। उसे निर्वस्त्र घुमाया और बिजली के खंभे से बांधकर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया था।

About News Desk (P)

Check Also

नवनियुक्त नेवी चीफ ने पदभार संभालते ही मां के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, भावुक हो गए वहां मौजूद अधिकारी

नई दिल्ली:  एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी ने भारतीय नौसेना प्रमुख के रूप में पदभार ग्रहण ...