Breaking News

पूर्व चेयरमैन ने माता के दर्शन कर सभी पंडाल अध्यक्षों को दिया सहयोग

चौरी चौरा / गोरखपुर। नगर पंचायत मुंडेरा बाजार एवं चौरी चौरा क्षेत्र के 25 स्थानों पर स्थापित माता दुर्गा की प्रतिमा पंडालों पर पूर्व चेयरमैन एवं वर्तमान चेयरमैन प्रतिनिधि ज्योति प्रकाश गुप्ता ने पहुंचकर समिति के लोगों को आर्थिक सहयोग देते हुए माता का दर्शन किए और नगर में सुख शांति समृद्धि के लिए आशीर्वाद मांगा।

इसके साथ ही उन्होंने पंडाल समिति के लोगों से मिलकर उनका कुशल क्षेम जाना और सहयोग किया। वर्तमान चेयरमैन प्रतिनिधि ज्योति प्रकाश गुप्ता ने कहा की सुबह-सुबह मां का दर्शन काफी लाभदायक होता है और सच्चे मन से मां के दरबार में मांगी गई हर दुआ पूरी होती है, क्योंकि भक्तों की आस्था माँ से जुड़ी रेहती है और मां अपने भक्तों को कभी निराश नहीं करती नवरात्र के अंतिम दिन चौरी चौरा और नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों में स्थापित माँ दुर्गा के पंडालों पर पहुंचकर माँ भगवती का दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया और नगर के सुख समृद्धि की कामना की।

इस दौरान उन्होंने नगर वासियों का कुशलक्षेम पूछते हुए उनके समस्याओं से रूबरू हुए। इस अवसर पर रणजीत, विवेक उर्फ डिस्को, हरीओम जायसवाल, आर्यन, विशु गुप्ता, प्रतीक जायसवाल, सत्या गुप्ता, रौनक गुप्ता, मनोज जायसवाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...