Breaking News

हनी ट्रैप में फंसे बाबर वायरल पर्सनल वीडियो और फोटोज

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इस समय दौर से गुजर रहे हैं. जहां उनकी कप्तानी में पाकिस्तानी टीम को घरेलू सीरीज में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कुछ पर्सनल वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें दिखने वाले बाबर आजम ही हैं. इससे बाबर के हनी ट्रैप में फंसने का दावा भी किया जा रहा है.

भारत और रूस को करीब लेकर आएगी 3300 किमी लंबी ये रेलवे लाइन

ट्विटर पर @niiravmodi अकाउंट से वीडियो और फोटो जारी किया गया है और ये दावा किया गया है इसमें दिखने वाला शख्स बाबर आजम ही है और वह दूसरे पाकिस्तानी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड से चैट कर रहा है. इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा गया है कि जो तुमने किया है वही तुमको वापस मिले. ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है. हांलाकि अभी तक बाबर आजम ने इस पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है.

बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था. पाकिस्तान के क्रिकेट इतिहास में ये पहली बार हुआ था. जब पाकिस्तान को अपनी धरती पर क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा हो. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वनडे सीरीज में 2-1 से हार झेलनी पड़ी थी. इससे उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.

नजम सेठी के PCB चेयरमैन और शाहिद अफरीदी के अंतरिम चीफ सेलेक्टर बनने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम में कई बदलाव हुए हैं. टीम में शान मसूद को उपकप्तानी की जिम्मेदारी दी गई है.

About News Room lko

Check Also

बच्चों में ‘अंतर’ रखने में कारगर है ‘अंतरा’, हर साल बढ़ रही अंतरा लगवाने वालों की संख्या

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • गर्भनिरोधक के अस्थाई साधनों में बन रहा ...