Breaking News

सिंपल लुक में नजर आई नोरा फतेही, देख फैस हुए हैरान

ना हार ना श्रृंगार…यूं तो नोरा फतेही का सादगी भरा अंदाज पहले भी फैंस का दिल चुराता रहा है लेकिन आज मानों नोरा के नूरानी नूर को देख फैंस दिल हार बैठे. नोरा फतेही आज बेहद ही सिंपल लुक में स्पॉट हुईं लेकिन वो हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही थी.

खुले बाल, सादा लुक, सिंपल सूट और पांव में जूती पहने नोरा को जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया. वहीं नोरा ने भी जमकर पैपराजी को पोज दिए और अपने किलर लुक से सभी की अटेंशन खींच ली. वहीं सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के वायरल होते ही इस पर प्यार लुटाने वालों की भी कमी नहीं रही.

यूं तो नोरा को वैसे भी हुस्न परी से लेकर मलिका ए हुस्न का खिताब दिया जाता है. तो साथ ही उनकी अंदाओं के क्या कहने. इस बार भी उन्हें खूबसूरती के ऐसे ही अलंकारों से नवाजा गया. लोग उनकी खूबसूरती पर पहले से ही फिदा थे लेकिन इस बार कातिलाना हुस्न पर्दे में भी कमाल कर गया.

नोरा फतेही पहले भी सूट सलवार में नजर आ चुकी हैं और साड़ी में तो हसीना का क्या कहना. नोरा को भारत की हर चीज से लगाव है लिहाजा वो इंडियन लुक को भी पूरे स्टाइल से कैरी करती हैं.

नोरा फतेही ने इस दौरान व्हाइट कुर्ता और प्लाजो पहन जब पैपराजी के सामने आईं तो सीने में दिल धड़क उठे. व्हाइट कुर्ते पर नीली कढ़ाई जितनी जबरदस्त लग रही थी उतने ही चांद नोरा की खूबसूरती में लगे हुए दिखाई दिए.

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...