Breaking News

स्टेट बैंक में निकली बंपर भर्ती, जल्द करे आवेदन

सेंट्रल रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन डिपार्टमेंट (सीआरपीडी), कॉरपोरेट सेंटर, मुंबई, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने भारतीय स्टेट बैंक के रिटायर अधिकारियों, तत्कालीन एसोसिएट्स (ई-एबीएस) और अन्य सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं.

ऐसे होगा सेलेक्शन

स्टेट बैंक में भर्ती के लिए कैंडिडेट्स का सेलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर होगा. इसके लिए सबसे पहले प्राप्त आवेदनों की स्क्रीनिंग करके कैंडिडेट्स को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. 100 नंबर के इंटरव्यू के आधार पर फाइनल सेलेक्शन लिस्ट तैयारी की जाएगी.

स्टेट बैंक द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स चैनल मैनेजर फैशिलीटेटर, चैनल मैनेजर सुपरवाइजर और सपोर्ट ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन कर सकता है. कुल पदों की संख्या 1022 है. कैंडिडेट्स की जानकारी के लिए बता दें कि यह रिक्रूटमेंट एसबीआइ द्वारा एनीटाइम चैनल के अंतर्गत कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर की जानी है.

किन पदों पर भर्ती की जाएगी और किसकी भर्ती होनी है इसके लिए कैंडिडेट्स को एसबीआई भर्ती 2023 आधिकारिक नोटिफिकेशन देखना चाहिए. आवेदन प्रक्रिया में शामिल होने के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 30 अप्रैल 2023 तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. इस संदर्भ में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) ने 1 अप्रैल को विज्ञापन (सं.CRPD/RS/2023-24/02) जारी कर दिया है. आवेदन हेतु इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, पर विजिट कर सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

टीएमयू में प्रेग्नेंट युवती की जटिल हार्ट सर्जरी

मुरादाबाद। प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ट की सर्जरी करके तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के डॉक्टर्स ने ...