Breaking News

बॉलीवुड में कमबैक की तैयारी कर रहे फरदीन खान, ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में आ सकते हैं नजर

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान इन दिनों अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वह पहले से काफी फिट नजर आए। फरदीन पिछले कुछ सालों के फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए रखे हैं।

अब फरदीन के बॉलीवुड कमबैक की खबरें सामने आ रही हैं। फरदीन खान को पिछले साल दिसंबर के महीने में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के दफ्तर से निकलते देखा गया था जिसके बाद से ही बॉलीवुड में उनकी वापसी को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे।

बताया जा रहा था कि यूनाइटेड किंगडम से लौटने के बाद फरदीन अब अपना फिल्मी करियर एक बार फिर से चमकाने में जुटे हुए हैं। फरदीन ने जिस तरह से अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में किया था उसे देखकर भी लोग हैरान थे। फैट से फिट हुए फरदीन खान का अंदाज देखकर लोगों के बीच इस बात को लेकर काफी चर्चा थी कि वो जल्द ही फिल्मों में नजर आ सकते हैं।

ताजा खबरों के अनुसार फरदीन खान जल्द ही ‘नो एंट्री’ के सीक्वल के साथ बॉलीवुड में अपनी वापसी कर सकते हैं। अनीज बज्मी द्वारा निर्देशित ‘नो एंट्री’ (2005) में अनिल कपूर, सलमान खान, फरदीन खान, बिपाशा बासु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली नजर आए थे।

अब अनीस बज्मी से ‘नो एंट्री सीक्वल’ को लेकर सवाल किया गया जिसपर उन्होंने कहा, ‘नो एंट्री को सभी ने बेहद पसंद किया था और इसके सीक्वल को लेकर मैं भी उत्साहित हूं। इसी के चलते मैंने स्क्रिप्ट लिखनी शुरू की है। इसे पूरा करने के लिए मेरे पास एक साल था और अब ये पूरा हो चूका है।’

यह मेरी अब तक सबसे पसंदीदा स्क्रिप्ट्स में से एक है। लेकिन अगर आप जानता चाहते हैं कि सिकी शूटिंग कब शुरू होगी तो इसका जवाब देने के लिए निर्माता बोनी कपूर सबसे सही व्यक्ति होंगे। एक लेखक और निर्देशक के रूप में मैं तैयार हूं और उनके इशारे का इंतजार कर रहा हूं।

फरदीन खान को लेकर बात करते हुए निर्देशक ने कहा, वो एक अच्छे दोस्त हैं और अपनी पहली फिल्म में वो लाजवाब थे।मैंने हाल ही में एक हैंडसम व्यक्ति की तस्वीर देखी और ये जानकार हैरान रह गया कि ये फरदीन है। बाद में उन्होंने मुझे फोन करके पूछा अनीस भाई कैसा लगा आपको फोटो? मैंने उनकी तारीफ की क्योंकि वो इसके योग्य थे।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

सनी देओल और अजय देवगन थे ‘करण अर्जुन’ की पहली पसंद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें 1995 में प्रदर्शित फिल्म ‘करण अर्जुन’ ने बॉक्स ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *