Breaking News

टीम इंडिया को बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला चौथे टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे. वो निजी कारणों से चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. बुमराह ने बीसीसीआई से चौथे टेस्ट के लिए टीम से रिलीज करने का अनुरोध किया था. बुमराह के अनुरोध को बीसीसीआई ने स्वीकार कर लिया है. बीसीसीआई ने ट्विट करके इस बात की पुष्टि की है.

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, ‘जसप्रीत बुमराह को भारतीय स्क्वॉड से रिलीज कर दिया गया है. बुमराह ने निजी कारणों के चलते चौथे टेस्ट के लिए टीम से रिलीज करने का अनुरोध किया था, जिसे स्वीकार कर लिया गया है.’

जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के पहले और तीसरे टेस्ट मैच में खेले थे. जबकि दूसरे टेस्ट मैच से उन्हें आराम दिया गया था. भारत चार मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है. चेन्नई में खेला गया पहला टेस्ट इंग्लैंड ने 227 रनों से जीता था तो दूसरे टेस्ट में वापसी करते हुए भारतीय टीम ने 317 रनों से जीत दर्ज की.

भारत ने जीत के सफर को अहमदाबाद में भी जारी रखा. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले को भारत ने 10 विकेट से जीता. चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), ऋद्धिमान साहा ( विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

IPL 2021: तूफानी बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *