Breaking News

खेत की रखवाली कर रहे किसान की लाठी से पीट-पीटकर हत्या

औरैया। जनपद के अछल्दा थानांतर्गत दिलीपपुर में पंपिंग सेट पर लेटकर अपने खेतों की रखवाली कर रहे किसान की बेरहमी से लाठी डंडो से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज शक के आधार पर कुछ लोग को पूछतांछ के लिए हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 11:30 बजे किसान विजय सिंह (50) खेतों की रखवाली करने के लिए अपने पम्पिंग से पर लेटा था। तभी कुछ अज्ञात लोगों ने लाठी डंडो से उसकी पिटाई करके अधमरा कर दिया। गांव के लोगों से जानकारी पाकर घटना स्थल पर पहुंचे बेटों ने पुलिस को सूचना देते हुए उन्हें तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अछल्दा में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों द्वारा विजय की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उपचार के दौरान ही विजय की मौत हो गई।

विजय सिंह का का उपचार करने वाले डाक्टर सिदार्थ ने बताया कि उसकी बेरहमी से पिटाई की गई है, जिससे उसके दोनों हाथ टूट गए हुए थे और शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें आयी थी। क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपचार के दौरान मृत विजय की लाश को पीएम के भेज इस हत्याकांड के मामले में गांव के कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। सभी से पूंछतांछ की जा रही है, जो भी नाम निकलकर सामने आएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...