Breaking News

किसानों की मांग जायज.. निकलना चाहिए हल, भाजपा से गठबंधन का जल्द चलेगा पता

राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि किसानों की जायज मांगों का हल निकलना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा से गठबंधन का पता जल्द चल जाएगा। वह करीब ढाई महीने पहले सड़क हादसे में जान गंवाने वाले हकमपुर ग्राम प्रधान समेत तीन लोगों के परिजनों से मिलने पहुंचे थे।

 

किसान आंदोलन को लेकर रालोद नेता ने कहा की उम्मीद है कि इसका जल्द ही कोई हल निकलेगा। दोनों तरफ से धैर्य की आवश्यकता है। हिंसा नहीं होनी चाहिए। किसानों की बात मानी जाएं। सत्यपाल मलिक के यहां सीबीआई के छापे के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर कुछ नहीं कहना है।

इस मामले में मलिक ने खुद कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो मैं क्या दूंगा। कांग्रेस और सपा के गठबंधन पर जयंत चौधरी ने उन्हें शुभकामनाएं दी। इससे पहले जयंत चौधरी रनोती पूर्व जिला अध्यक्ष चौधरी रामवीर सिंह के आवास पर रुके थे। उन्होंने 24 दिसंबर की सड़क हादसे में जान लगाने वाले हेमपुर के प्रधान विशाल, राजन, मनोज के परिजनों से मुलाकात की और ढांढस बंधाया।

इसके बाद पपसरा के रहने वाले सपा नेता सुरजीत सिंह के आवास पर पहुंचे। इस दौरान जिला अध्यक्ष मानवीर चिकारा, उम्मेद सिंह, मुरादाबाद जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी, संभल जिलाध्यक्ष कैसर अब्बास, पूर्व जिलाध्यक्ष हरपाल सिंह, प्रदेश प्रवक्ता सचिन चौधरी, जनमसिंह, रामवीर सिंह, नरेश सिंह, मदनपाल सिंह, जयपाल सिंह, पप्पू प्रधान, करमवीर, कावींद्र प्रधान, प्रशान्त औलख, मास्टर सोरान सिंह, पुष्पेन्द्र चौहान आदि मौजूद रहे।

About News Desk (P)

Check Also

‘भारत के सम्मान से समझौता नहीं…’ अंतराष्ट्रीय रेसलर रिंकू सिंह ने WWE को कहा गुड बॉय

डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में बड़े-बड़े विदेशी रेसलरों के छक्के छुड़ाने वाले जिले के गोपीगंज क्षेत्र ...