Breaking News

इस बार सांसद रवि किशन ने ली चुटकी, कहा- विधायक जी! लागतआ की आजकल बादाम खात बाड़अ

गोरखपुर के गीडा में आयोजित कार्यक्रम में सांसद रवि किशन ने अपने संबोधन में सहजनवां के विधायक प्रदीप शुक्ला का जिक्र करते हुए कहा कि विधायक जी तोहार यादाश्त बढ़ल बा। कुल काम गिना देहलअ, लागत बा आजकल बादाम खात बाड़अ। यह सुनते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खिलखिलाकर हंस पड़े।

दरअसल, कार्यक्रम की शुरूआत में स्थानीय विधायक प्रदीप शुक्ला को स्वागत भाषण के लिए बुलाया गया। विधायक ने क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को गिनाया। इसके बाद सांसद रविकिशन का नंबर आया। रविकिशन ने विधायक की तारीफ करते हुए कहा कि विधायक जी पूरा लिस्ट रट लेहले बाड़न।

लागतआ आजकल बादाम रोज खात बाड़न। इस पर मुख्यमंत्री समेत सभी लोग हंस पड़े। सांसद यहीं नहीं रुके, बोले महराज जी जितना पत्थर वाराणसी में प्रधानमंत्री का लगा है, आपके आशीर्वाद से उतना ही मेरे नाम का पत्थर गोरखपुर में भी लगा है। इस पर सीएम ने खूब ठहाके लगाए। खजनी के विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता श्रीराम चौहान का नाम लेते हुए कहा कि अभी महराज जी ने आपके बारे में कई गूढ़ बातें बताई हैं। इस पर फिर सब लोग हंसने लगे।

सीएम जब बोलने उठे तो प्लास्टिक पैकेजिंग मैटेरियल का जिक्र करते हुए कहा कि सजना-संवरना बड़ा जरूरी है। आप लोगों ने रवि किशन की फिल्म देखी होगी। हाथ उठवाकर लोगों से हामी भरवाने के बाद सीएम ने कहा कि शूटिंग से पहले ये लोग अपने चेहरे पर बड़ा डेंटिंग-पेंटिंग करते हैं। इस पर एक बार फिर पूरा पंडाल ठहाके लगा।

About News Desk (P)

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...