Breaking News

दूल्हे अनंत को विवाह स्थल तक लेकर गए पिता मुकेश और चाचा अनिल अंबानी, देखें वीडियो

कई प्री-वेडिंग रस्मों के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शुक्रवार को एक भव्य समारोह में शादी के बंधंन में बध गए। इस दौरान नीता अंबानी द्वारा मेहमानों का स्वागत करने से लेकर दूल्हे द्वारा अपने बारातियों के साथ नाचने की तस्वीरें सामने आईं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों ने जब अपनी जगह बनाई तो लोग चकित रह गए। इनमें अनंत अंबानी, मुकेश अंबानी और अनिल अंबाली से जुड़ा एक मधुर पारिवारिक क्षण भी शामिल है।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, “ये रहा हमारा दूल्हा, अनंत।” छोटी सी वीडियो क्लिप में दूल्हे को एक तरफ पिता मुकेश अंबानी और दूसरी तरफ चाचा अनिल अंबानी के साथ विवाह स्थल में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है। प्रवेश करते वक्त अनंत अंबानी मेहमानों से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। जिसमें महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी शामिल हैं।

अनंत अंबानी ने 2022 में अपने रोका रस्म के बाद राधिका मर्चेंट के साथ आधिकारिक तौर पर अपना रिश्ता बनाया। उसके बाद अगले साल 2023 में जोड़ की सगाई हुई। इसके बाद 2024 में शादी से पहले कई रस्में और समारोह आयोजित किए गए। जिसमें अमीर कारोबारियों से लेकर मशहूर फिल्मी सितारों ने तक भाग लिया। जामनगर में आयोजित पहले प्री-वेडिंग कार्यक्रम में पॉपस्टार रिहाना और अन्य कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी। दूसरे प्री-वेडिंग समारोह में चार दिसवीय यूरोपीय क्रूज, बैकस्ट्रीट बॉय, कैटी पेरी और पिटबुल की प्रस्तुति शामिल थी। अनंत दिग्गज कारोबी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। जबकि राधिका हीरा कारोबारी वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं।

राधिका मर्चेंट, मुकेश और नीता अंबानी की सबसे छोटी बहू बन गईं हैं। अनंत की शादी से पहले मुकेश और नीता अंबानी के जुड़वा बच्चे ईशा और आकाश अंबानी की भी शादी हो चुकी है। आकाश ने जहां श्लोका मेहता से शादी की है। वहीं, ईशा ने आनंद पीरामल से शादी की है।

दिग्गज कारोबारी गौतम अदाणी भी शादी में शामिल हुए
अदाणी समूह के प्रमुख गौतम अदाणी भी अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुए। अनंत और राधिका की मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित एक भव्य समारोह में शादी हुई। शादी समारोह के बाद शनिवार को ‘शुभ आशीर्वाद’ रस्म होगी और रविवार को मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन होगा।

About News Desk (P)

Check Also

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार में इजाफा, 2024 में 66 अरब डॉलर की वृद्धि; RBI ने जारी किए आंकड़े

भारत का विदेशी मुद्रा भंडार पिछले कुछ महीनों से लगातार बढ़ रहा है। इस साल ...