Breaking News

सिद्धू मूसेवाला की बरसी पर छलका पिता का दर्द, कहा पंजाब में योगी सरकार होती तो ऐसा न होता…

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का एक साल पूरा होने पर उनके पिता का दर्द छलका। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की।

उन्होंने यहां तक कह दिया कि यदि पंजाब में योगी आदित्यनाथ की सरकार होती तो उनके बेटे की हत्या नहीं होती। उन्होंने यह भी कहा कि योगी ने उत्तर प्रदेश को आदर्श राज्य बना दिया है। 2024 के लोकसभा चुनाव में लोग उनके नाम पर वोट करेंगे।

बलकौर सिंह ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की हत्या के मामले में जांच एजेंसियों ने भी कुछ ठोस नहीं किया है। हत्याकांड के मास्टरमाइंड अभी तक फरार हैं। पिछले दिनों मूसेवाला के बलकौर सिंह ने पंजाब विधानसभा परिसर में धरना देकर भी अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग की थी। उन्होंने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

बलकौर सिंह ने कहा कि पंजाब में आजकल गैंगस्टरों के दिन चल रहे हैं। जबकि उत्तर प्रदेश में गैंगस्टर साफ कर दिए जाते हैं। यदि योगी पंजाब में होते तो मूसेवाला की हत्या न होती। बलकौर सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि उन्हें सीएम योगी की याद आ रही है। उन्होंने कहा कि बेटे की हत्या के इतने महीने हो गए लेकिन अभी तक न्याय नहीं मिला।

सिद्धू मूसेवाला यदि मेरे सामान्य परिवार की बजाए किसी राजनीतिक परिवार में पैदा होता तो उसे छूने की हिम्मत कोई नहीं करता। उन्होंने कहा, ‘मेरे औकात छोटी सी है। गैंगस्टर्स के हौसले इतने बढ़ गए कि वे मेरे दरवाजे पर आ गए। हम आज योगी को याद कर कर रहे हैं। मैं गारंटी देता हूं कि लोकसभा चुनाव होंगे तो आप योगी को वोट देने के लिए मजबूर होंगे। आप कहोगे यूपी साफ है। हमें क्या हो गया है? हम कौन से रास्ते पर चल रहे हैं?’

About News Room lko

Check Also

बदमाशों ने युवक के घर पर की कई राउंड फायरिंग, सो रही मां के कंधे पर लगी गोली; कुछ माह पहले हुआ था विवाद

नई दिल्ली:  उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में शुकवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने ...