Breaking News

Film ‘साहो’ में जबरदस्ती भरे गए बॉलीवुड सितारे, जानें क्या थी वजह…

प्रभास स्टारर साहो में बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज सितारे अहम रोल में हैं. इनमें जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी, टीनू आनंद, चंकी पांडे का नाम शामिल है. इनके अलावा अरुण विजय, नील नितिन मुकेश, लाल, मुरली शर्मा, एवलिन शर्मा, वेनेला किशोर भी फिल्म का हिस्सा हैं, लेकिन क्या लंबी चौड़ी स्टारकास्ट से सजी प्रभास-श्रद्धा कपूर की फिल्म में बाकी सितारों के रोल के साथ जस्टिस किया गया.


वैसे तो साहो पूरी तरह से प्रभास की फिल्म है. सरप्राइजिंग है कि फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, टीनू आनंद और महेश मांजरेकर जैसे स्टार्स को कम स्क्रीन स्पेस मिला है. उनके टैलेंट का इस्तेमाल ही नहीं हुआ है. जब फिल्म प्रभास के फैंडम पर ही चलनी थी तो क्यों इंडस्ट्री के बड़े दिग्गजों को लिया क्यों गया. साहो में दिग्गज सितारों को लेने का मकसद सिर्फ मूवी को ग्रैंड और बड़ी बनाना नजर आता है.प्रभास की बाहुबली 2 की सक्सेस के बाद साहो के जरिए सुजीत एक्टर की पैन इंडिया छवि को भुनाना चाहते थे. नॉर्थ में फिल्म को मजबूत बनाने के लिए बॉलीवुड के कई नामी सितारों को लिया गया. हालांकि साहो में चंकी पांडे को छोड़कर बाकियों की स्क्रीन टाइमिंग बेहद कम है. दिग्गज एक्टरों के सिर्फ नाम का इस्तेमाल हुआ उनके काम का नहीं. साहो के हर सीन में सिर्फ प्रभास ही छाए रहे. जानते हैं साहो में दिखे इन नामी सेलेब्स का फिल्म में क्या और कितना रोल था.

जैकी श्रॉफ ने साहो में रॉय का किरदार निभाया. उनका कैरेक्टर फिल्म शुरू होने के चंद मिनटों बाद ही ख़त्म हो जाता है. टैलेंटड एक्टर को कुछ ही सीन्स में देखना यकीनन ही फैंस के लिए निराशाजनक रहा होगा. मंदिरा बेदी ने कल्कि का रोल प्ले किया. वे मुश्किल से कुछ ही सीन्स में दिखीं. ऐसा लगा मेकर्स ने मंदिरा को बस एक्सप्रेशन देने के लिए कास्ट किया था. टीनू आनंद पूरी फिल्म में एक ही ढर्रे पर दिखाई दिए, लाचार पिता के रोल में नजर आए टीनू आंनद ने पृथ्वीराज का रोल निभाया. महेश मांजरेकर साहो में प्रिंस के रोल में दिखे. फिल्म में उनका रोल बेहद कमजोर था. चंकी पांडे विलेन के रोल में जमे हैं. उन्हें बाकी एक्टर्स के मुकाबले ज्यादा स्क्रीन टाइमिंग दी गई है. वैसे साहो के मेकर्स ने फिल्म में कई सारे विलेन्स को लिया, लेकिन किसी एक को भी दमदार और पावरफुल नहीं दिखा पाए.

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...