Breaking News

शालीन भनोट ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से की अपने शो ‘बेकाबू’ की तुलना , कहा जिंदगी बदल गई…

बिग बॉस सीजन 16 का हिस्सा रहे एक्टर शालीन भनोट ने अपने शो ‘बेकाबू’ की तुलना रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से की है। शालीन भनोट ने कहा कि बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है।

अब उनके पास ढेर सारा काम है और उनकी जिंदगी ही एक तरह से बेकाबू होती जा रही है। बिग बॉस से मिलने वाली उपलब्धियों के बारे में शालीन ने कहा कि वह चाहते थे कि यह शो करने के बाद मेरे मां-बाप जहां भी जाएं उन्हें लोग कहें कि आप शालीन के माता-पिता हो।

शालीन भनोट ने कहा कि इस शो में काम करना उनके लिए किसी ट्रॉफी से कम नहीं रहा है। जहां तक बात है उनके नए शो ‘बेकाबू’ की तो शालीन ने कहा, “यह रोल करना काफी चैलेंजिंग रहा और मैंने इससे काफी कुछ सीखा।” शालीन ने कहा कि इस तरह के मल्टी लेयर्ड रोल करना आसान नहीं होता है। उन्होंने कहा कि इस शो के जरिए उनका एकता मैम के साथ काम करने का सपना पूरा हो रहा है।

शालीन भनोट ने कहा कि अगर लोगों को फिर भी ऐसा लग रहा है कि मेरा शो ब्रह्मास्त्र जैसा है तो साल की हाईएस्ट ग्रॉसर रही फिल्म के साथ मेरे शो का कंपैरिजन किए जाने को भी मैं एक तारीफ के तौर पर लेता हूं। बता दें कि शालीन भनोट को बिग बॉस के इस सीजन का विनर माना जा रहा था, लेकिन वह शो के फिनाले एपिसोड तक आकर एविक्ट हो गए थे।

बता दें कि ‘बेकाबू’ का टीजर आते ही फैंस जहां खुशी से झूम उठे वहीं ट्रोलर्स ने कहा कि यह पूरा ब्रह्मास्त्र की थीम पर शो तैयार कर दिया गया है। शालीन भनोट ने शो की ब्रह्मास्त्र से तुलना किए जाने पर कहा, “अगर आप 150 करोड़ की फिल्म से मेरे शो का कंपैरिजन कर रहे हैं तो यह छोटी बात नहीं है। हालांकि मैं आपको बता दूं कि शो में वैसा कुछ भी नहीं है। यह उस फिल्म से पूरी तरह अलग शो है।”

About News Room lko

Check Also

योद्धा के टीज़र ने तनुज विरवानी के लुक ने खींचा ध्यान, प्रशंसक काफी उत्साहित

तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) एक कारण से देश के सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में ...