Breaking News

फ़िल्म ‘बॉब बिस्वास’ के साथ बड़े पर्दे पर कमबैक करेंगे अभिषेक बच्चन, ट्वीट कर दिया ये संदेश

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर शाहरुख़ ख़ान ख़ुद भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हों, लेकिन पर्दे के पीछे वो ज़बर्दस्त रूप से सक्रिय हैं. इसके अतिरिक्त बतौर निर्माता वो एक के बाद एक फ़िल्में बना रहे हैं.

अब उनकी फ़िल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग प्रारम्भ हो गयी है. वही ख़ास बात यह है कि इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन लीड भूमिका निभा रहे हैं. इसके साथ ही अभिषेक ने इसकी जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा- लाइट्स, कैमरा नॉमॉश्कार (बंगाली में नमस्कार).

बॉब बिस्वास की शूटिंग का पहला दिन. वही फ़िल्म में चित्रांगदा सिंह फीमेल लीड में दिख सकती है । बॉब बिस्वास की कहानी सुजॉय घोष ने लिखी है, वैसे दिया घोष का निर्देशन है. शाह रुख़ ने पिछले वर्ष अभिताभ बच्चन व तापसी पन्नू को लेकर बदला बनाई थी, जो एक स्पेनिश फ़िल्म का रीमेक थी.

इस फ़िल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया था. इसके अतिरिक्त फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी.बात करें बॉब बिस्वास की तो फ़िल्म सुजॉय घोष की कहानी का स्पिन ऑफ़ है. इसके अतिरिक्त आपको याद होगा, फ़िल्म में कॉन्ट्रेक्ट कातिल का नाम बॉब बिस्वास था, जिसे शास्वत चटर्जी ने निभाया था. फ़िल्म में लीड भूमिका में विद्या बालन थीं. साथ ही बॉब का भूमिका काफ़ी प्रसिद्ध हुआ था. ख़ासकर, क़त्ल करने से पहले उनका ख़ुद को इंट्रोड्यूस करने का तरीका. जब वो शिकार के सामने पहुंचकर दोनों हाथ जोड़कर कहते हैं- एक मिनट, नमस्कार व फिर थैले से गन निकालकर ट्रिगर दबा देते हैं. ऐसा बताया जा रहा है की अभिषेक ने बॉब के मोबाइल व चश्मे की फोटो साझा की है.

कहानी में बॉब बिस्वास का भूमिका सिर्फ़ कैमियो था, मगर इसको भरपूर लोकप्रियता मिली थी. अब अभिषेक को इस कल्ट भूमिका में देखना दिलचस्प होने कि सम्भावना है । अभिषेक ख़ुद भी इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित नज़र आ रहे हैं. इसके अतिरिक्त उन्होंने इससे पहले एक ट्वीट करके ख़ुद के कोलकाता में होने की ख़बर दी थी. वही अभिषेक ने लिखा था- आई लव कोलकाता.अभिषेक बच्चन इसके अतिरिक्त अजय देवगन के प्रोडक्शन में बन रही फ़िल्म बिग बुल में भी लीड भूमिका निभा रहे हैं. यह हर्षद मेहता व उनके द्वारा किये गये आर्थिक घोटालों पर आधारित है. फ़िल्म में सोहम शाह भी एक अहम भूमिका में नज़र आएंगे.

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...