Breaking News

सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की इस एक्ट्रेस ने अक्स्मित किया सुसाइड, टीवी जगत में छाया शोक का माहौल

कुशल पंजाबी (Kushaal Punjabi ) के बाद सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma) के सुसाइड (Suicide) की समाचार से टीवी (Television) जगत सहित कई बॉलीवुड (Bollywood) हस्तियां भी सकते में हैं।

कुशल की मृत्यु से लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि फिर एक ऐसी ही समाचार ने लोगों को तोड़ दिया। सेजल ने प्रातः काल 4 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सेजल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ सीरियल में मेन लीड अंश की बहन का भूमिका निभाती नजर आई थीं। सीरियल से पहले सेजल कई ब्रैंड के लिए एड कर चुकी हैं। पुलिस के सेजल के घर से एक सुसाइड नोट (Suicide note) मिला है, जिसमें उन्होंने अपने इस कदम के बारे में जानकारी दी है। सेजल शर्मा (Sejal Sharma) उदयपुर (Udaipur) की रहने वाली थीं। 2017 में मुंबई (Mumbai) आईं एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने अपनी सपनों को पंख देने लिए मायानगरी में कदम रखा व सीरियल से पहले एड में नजर आईं। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान व क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ एडवरटाईजमेंट में कार्य किया। इससे पहले वो ‘आजाद परिंदे’ वेब सीरीज में भी नजर आई थीं।

मीरा रोड के कनकीया पुलिस स्टेशन में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सेजल के घर से एक सुसाइड नोट अंग्रेजी में लिखा हुआ मिला है, जिसमें उन्होंने पिछले डेढ़ महीने से डिप्रेशन में होने का जिक्र किया है। पुलिस इंस्पेक्टर संदीप कदम ने बताया कि सेजल के घर से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें वह व्यक्तिगत कारणों से खुदकुशी करने की बात लिखी है। पुलिस सारे मुद्दे की जाँच में जुटी हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि मीरा रोड (पूर्व) के शिवार गार्डन परिसर स्थित रॉयल नेस्ट सोसाइटी में दोस्तों के साथ सेजल शर्मा रहती थीं। ‘दिल तो हैप्‍पी है जी’ शो में मुख्‍य किरदार निभाने वाली टीवी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने स्पॉटब्वॉय के साथ वार्ता में सेजल शर्मा की मृत्यु पर दुख जताया है। भसीन ने कहा, ‘सेजल बहुत अच्छी लड़की थी। वह हमेशा खुश रहती थी। सेजल की आत्‍महत्‍या की समाचार सुनकर बहुत ज्यादा दुख हुआ है। हम अकसर साथ में समय बिताते थे। ‘ जैस्मिन भसीन ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता की सुसाइड की कोई वजह रही होगी। अगर ऐसा कुछ है तो बहुत ही अफसोस की बात है। यह बेहद दुखद है। ‘

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...