Breaking News

भारत जोड़ो यात्रा के मंच पर बजता है फिल्मी गीत- CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना में भाई-बहन नजर नहीं आ रहे थे, आज भी नहीं दिख रहे होंगे। भारत जोड़ो यात्रा के मंच पर राष्ट्रगान के लिए खड़े होते हैं और फिल्मी गाना बजने लगता है। यह बोलते कुछ, करते कुछ और हैं। भाजपा जो बोलती, वह करती और जो करती, वह बोलती है, इसलिए मोदी विश्वास के प्रतीक के रूप में 135 करोड़ लोगों के लाडले बने हैं।

मोदी के नेतृत्व में भारत सुरक्षित और समृद्धि की ओर अग्रसर है, इसलिए भाजपा लगातार हर चुनाव जीत रही है। यूपी में 403 विधानसभा है। यहां की आबादी 25 करोड़ है। कांग्रेस सिर्फ 2 सीट जीती है। राम नाम के लिए भी चार आदमी चाहिए होते हैं। यूपी में कांग्रेस को समाप्त कर दिया, क्या गुजरात भी इसके लिए तैयार हैं। इस पर जनमानस ने हुंकार भरकर सीएम योगी की बातों का समर्थन किया।

संखेड़ा विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार अभय सिंह टाड़वी के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री #योगी_आदित्यनाथ ने वोट मांगा। कहा कि पीएम मोदी ने आजादी के बाद पहली बार देश के सर्वोच्च संवैधानिक (राष्ट्रपति) पद पर आदिवासी-वनवासी परिवार की महिला को बैठाकर उनका मान बढ़ाया है, जिन्होंने कभी भगवान श्रीराम की सेना में अग्रणी भूमिका निभाते हुए रामराज्य की कल्पना का शंखनाद किया था। पीएम मोदी की दृढ़ शक्ति व विजन के कारण 500 वर्ष का वनवास खत्म हुआ और राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ।

आर्थिक क्षेत्र में पीएम के वित्तीय प्रबंधन का बेहतरीन उदाहरण

सीएम ने कहा कि जब देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है, उस वर्ष में ब्रिटेन को हराकर भारत का पांचवीं अर्थव्यवस्था बनना आर्थिक क्षेत्र में पीएम मोदी के वित्तीय प्रबंधन का बेहतरीन उदाहरण है। आज हर क्षेत्र में भारत बढ़ रहा है। बिना भेदभाव शासन की योजनाओं का लाभ सभी तबके को मिल रहा है। विकास सबका, लेकिन तुष्टिकरण किसी का नहीं। #पीएम_मोदी के नेतृत्व में इसी संकल्प पर भाजपा काम कर रही है। चुनाव के समय कई दल आकर बड़ी-बड़ी घोषणा करते हैं, लेकिन जो संकट में साथ दे, वही सच्चा साथी है। कोरोना महामारी रूपी संकट के दौरान पीएम मोदी ने ही फ्री में टेस्ट, उपचार, वैक्सीन, गरीब, वनवासी व अनुसूचित जाति समेत 80 करोड़ लोगों को राशन दिया था।

About News desk

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...