देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा मामले मे BJP सांसद निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी समेत 9 पर FIR

झारखंड पुलिस ने बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ देवघर एयरपोर्ट सुरक्षा में चूक मामले में एफआईआर दर्ज की है. मामला 31 अगस्त का है जब दुमका हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मिलने गए थे।

इन्होंने एयरपोर्ट के एटीसी में जबरन प्रवेश किया और क्लीयरेंस लेने के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल किया.दुमका में मृत छात्रा अंकिता के परिजनों से मिलने व उन्हें सहायता राशि देने सांसद निशिकांत दुबे समेत अन्य लोग देवघर एयरपोर्ट चार्टर्ड से आए थे। वापसी के क्रम में हुए विवाद को लेकर अब देवघर जिला प्रशासन और सांसद आमने-सामने हैं।

इसमें बताया गया है कि 31 अगस्त को दोपहर 1:50 बजे दिल्ली से देवघर एयरपोर्ट पर एक चार्टर्ड प्लेन उतरा। उसमें सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी और कपिल मिश्रा के अलावा शेषाद्री दुबे, सुनील तिवारी समेत कुछ अन्य लोग थे।

एयरपोर्ट में नाइट टेकऑफ, लैंडिंग व आईएफआर सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण एटीसी क्लीयरेंस संभव नहीं था। एटीसी कंट्रोल रूम में डायरेक्टर संदीप ढींगरा व पायलट की बात हो रही थी। देवघर एयरपोर्ट के सुरक्षा में सेंधमारी की शिकायत एयरपोर्ट पर तैनात डीएसपी सुमन आनंद ने किया है.

About News Room lko

Check Also

मल्लिकार्जुन खड़गे ने राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष के पद से अचानक दिया इस्तीफा, बताई जा रही ये बड़ी वजह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करने ...