Breaking News

गुजरात मिशन पर गरजे Arvind Kejriwal कहा-“भाजपा से पेमेंट लो और काम आम आदमी पार्टी के लिए करो”

म आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार प्रदेश की यात्राएं कर रहे हैं।इस बार अपने दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केजरीवाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं को अपने पक्ष में करने के लिए खास अपील की।

केजरीवाल ने कहा, ‘हमें भाजपा के नेता नहीं चाहिए। हमें भाजपा के पन्ना प्रमुख, कार्यकर्ता चाहिए, ये बड़ी संख्या में हमारे से साथ जुड़ रहे हैं।’ उन्होंने कहा, ‘अगर आप सभी लोग भाजपा में रहो, काम हमारे लिए करो। कई लोगों को भाजपा पेमेंट करती है, पेमेंट भी वहीं से लो, हमारे पास पैसे नहीं है, लेकिन काम आम आदमी पार्टी के लिए करो।’ इस दौरान उन्होंने गुजरात के लोगों को मुफ्त बिजली, इलाज और शिक्षा का वादा दोहराया।

केजरीवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, मैं एहसान फरामोश नहीं हूं। आप सभी की सभी मांगों को एक महीने के अंदर पूरा करूंगा। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी मनोज सोराठिया पर हमले को लेकर दुख जताया। उन्होंने कहा, ये गुजरात और हिंदू संस्कार नहीं हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार गुजरात सरकार ने हर विभाग के कर्मचारियों की समस्याएं सुनने के लिए 3-4 मंत्रियों की एक कमेटी बनाई है. ये कमेटी कर्मचारियों से मिलेगी और उनकी समस्याएं सुनेगी. बीजेपी ने बीते 27 साल में कुछ नहीं किया और कमेटी बना रहे हैं. अगर पहले कुछ किया होता तो उनकी कोई समस्याएं ही नहीं होती.

About News Room lko

Check Also

बड़ी खबर: जानिए आखिर क्यों कांग्रेस अध्यक्ष की रेस से हटे दिग्विजय सिंह व किया खड़गे का समर्थन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में एक नया ...