Breaking News

माफिया अतीक के तीन करीबी बिल्डरों के खिलाफ FIR दर्ज, तीनों पर 90 बीघा जमीन कब्जाने का आरोप

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार माफियाओं के खिलाफ एक्शन मोड में है। पुलिस भी हर मोर्चे पर मुस्तैद नजर आ रही है। माफिया अतीक अहमद के करीबियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है। इसी बीच अब एयरपोर्ट पुलिस ने अतीक के करीबियों के खिलाफ एक और बड़ी कार्रवाई की है।पुलिस ने अतीक के तीन करीबी बिल्डरों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है।

👉अयोध्या में राम मंदिर तोड़कर बाबरी मस्जिद नहीं बनाई गई, सुप्रीम कोर्ट ने दिया है इस पर फैसला: मौलाना मदनी

तीनों बिल्डरों पर 90 बीघा से अधिक की जमीन पर अवैध प्लाटिंग कराने का आरोप है। बता दें कि ये एयरपोर्ट थाने में ये एफआईआर प्रयागराज विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता अनिल कुमार ने दर्ज कराई है।

माफिया अतीक के तीन करीबी बिल्डरों के खिलाफ FIR दर्ज, तीनों पर 90 बीघा जमीन कब्जाने का आरोप

पुलिस ने बिल्डर अतुल द्विवेदी, मधुकर मिश्रा और अजीत विक्रम पांडेय के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है।तीनों बिल्डरों पर कटहुला गौसपुर इलाके में 90 बीघा से अधिक जमीन पर अवैध प्लाटिंग करने का आरोप है। तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 447 और उत्तर प्रदेश शहरी नियोजन और विकास अधिनियम की धारा 26 (1) के तहत केस दर्ज हुआ है।इससे पहले भी विकास प्राधिकरण ने यहां 13 अक्टूबर को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की थी।

👉साइबर क्राइम में आठवें स्थान पर यूपी, यौन शोषण के मामले में महाराष्ट्र अव्वल 

इससे पहले देश का बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में शामिल पांच लाख रुपये का इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम के चकिया में मकान को बीते शनिवार को पुलिस ने कुर्क कर लिया।न्यायालय से आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 83 के तहत आदेश के तहत ये कार्रवाई हुई है।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...