Breaking News

शाहरुख खान की “जवान” के प्रीव्यू ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बात हो और दर्शकों के बीच हलचल देखने न मिले ऐसा हो नहीं सकता। दरअसल, शाहरुख की मेगा फिल्म ‘जवान’ के बहुप्रतीक्षित प्रीव्यू ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। जवान, एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर होने का वादा करती है, जो एक ऐसे व्यक्ति की भावनात्मक यात्रा है जो अपने काम से समाज में मौजूद गलतियों को सुधारने के लिए तैयार है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी स्पेशल अपीयरेंस में है और इसलिए भी फैन्स के बीच फिल्म को लेकर क्रेज बना हुआ है।

जियो स्टूडियोज की मराठी फिल्म बाईपण भारी देवा का बॉक्स ऑफिस पर धमाका

शाहरुख खान की इस एक्शन से भरपूर प्रीव्यू ने फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। इतना ही नहीं बड़े पैमाने पर बनी इस फ़िल्म ने अपनी भव्यता से सभी के होश को उड़ा दिया है, साथ ही एक असाधारण सिनेमाई अनुभव का वादा किया है। जवान जो कि एक्शन और इमोशन का एक परफेक्ट मिक्स है, उसके प्रीव्यू में मौजूद शानदार सीन्स और बड़े पैमाने पर उसे प्रदर्शित करने की वजह से दर्शकों के बीच उसे लेकर उत्साह को बढ़ा दिया है। प्रीव्यू का हर फ्रेम ध्यान खींचने वाला है और जवान की दुनिया की झलक पेश करता है।

प्रीव्यू की शुरुआत किंग खान की अनोखी आवाज के साथ होती है, जो आने वाले समय के लिए उत्साह को बढ़ाता है। फैन्स के लिए मुख्य आकर्षणों में से एक शाहरुख के अलग-अलग लुक को देखना है, जिन्हें दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है। इतना ही नहीं फ़िल्म से जुड़ी खास बात यह भी है कि इसमें पूरे भारतीय सिनेमा के जाने माने नाम स्टार कास्ट के रूप में नज़र आने वाले हैं। दूसरी तरफ दमदार एक्शन सीन्स की झलक, शानदार गाने और रेट्रो ट्रैक “बेकरार करके” पर शाहरुख का जबरदस्त प्रदर्शन फिल्म के कमाल का होने का वादा करता है।

सफल फिल्में देने के लिए जाने जानें वाले एटली द्वारा निर्देशित ‘जवान’ अपनी निर्देशन क्षमता का परिचय देती है। हाल के समय की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों में अपने संगीत के लिए जाने जाने वाले अनिरुद्ध द्वारा रचित खूबसूरत बैकग्राउंड स्कोर और ट्रैक उत्साह को और बढ़ा रहे हैं। जवान में ग्रैमी-नामांकित और बेहद लोकप्रिय कलाकार राजा कुमारी का ‘द किंग खान रैप’ भी शामिल है, जो एक हाई-एनर्जी और जबरदस्त ट्रैक है, जिसे प्रीव्यू में भी दिखाया गया है।

जवान सबसे प्रतीक्षित और महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है, जिसे किसी भारतीय फिल्म के लिए पहले कभी नहीं देखे गए पैमाने पर निर्मित किया गया है, इसे असाधारण कलाकारों का समर्थन मिला है, जिसमें शाहरुख के साथ भारत के सभी हिस्सों से मनोरंजन उद्योग के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल हैं। शाहरुख खान की इस फ़िल्म में नयनतारा, और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिनके अलावा इसमें दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। ऐसे में इन सितारों की मौजूदगी ने सभी भारतीय भाषाओं के दर्शकों के लिए अपनी अपील को बढ़ाया है, और इस तरह से यह एक सच्ची पैन इंडिया फिल्म बन गई है।

कोहरा से इंस्पायर्ड होकर हरलीन सेठी ने अपने हाथ में गुदवाए गुरमुखि टेटू

जवान की प्रीव्यू बेशक साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होने का वादा करती है। दिलचस्प पोस्टर और एक छोटे टीज़र के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, प्रीव्यू आखिरकार धमाकेदार अंदाज में आ गया है। जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...