Breaking News

नगर पंचायत कार्यालय के केमिकल रूम में लगी आग, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की जताई आशंका

• दमकल कर्मियों ने दो घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

औरैया जनपद की दिबियापुर नगर पंचायत कार्यालय में बुधवार को अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिस कमरे में केमिकल आदि रखे थे वहां से आग की लपटें निकलने लगी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने से हड़कंप मच गया। परिसर में बने आयुर्वेदिक अस्पताल के मरीज और चिकित्सक भी बाहर आ गए।

शॉर्ट सर्किट से आग

जैसे ही आग लगी तो लोगों द्वारा इसकी सूचनापुलिस एवं फायर ब्रिगेड को दी गयी। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने दो घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सीओ व थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

शॉर्ट सर्किट से आग

बुधवार की सुबह अचानक नगर पंचायत कार्यालय के एक कमरे से आग की लपटें उठने लगीं। यह देख लोगों ने शोर मचाया। परिसर में चल रहे आयुर्वेदिक अस्पताल में स्टाफ व मरीज भी बाहर की ओर भागे। आग की लपटें तेज होती जा रही थी। सूचना पर दमकल जी गाड़ियां आ गईं।

शॉर्ट सर्किट से आग

दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सीओ प्रदीप कुमार व थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आग लगने से दिबियापुर औरैया सड़क पर भी लोगों की भीड़ लगी रही। जिससे यातायात भी प्रभावित रहा। ईओ विजय श्रीवास्तव ने बताया कि शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है। कमरे में ब्लीचिंग पाउडर व अन्य केमिकल रखे थे। नुकसान का आंकलन कराया जा रहा है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

कटान स्थलों की करते रहे निगरानी- स्वतंत्र देव सिंह

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने आज जनपद में ...