पहले अपने ही दामाद के साथ बैठाकर सास ने पी शराब, फिर उतार दिया मौत के घाट

रायबरेली। रिश्तों को तार तार करने का एक केस देखने को मिला है। सोमवार की रात सास ने पहले अपने ही दामाद के संग जमकर शराब पी और बाद में सोते समय पीट पीट उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपित सास को घटनास्थल से हिरासत में लिया जा चुका है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। केस की जांच हर पहलू से की जा रही है।

सूत्रों का कहना है कि बछरांवा थाना क्षेत्र के टूसी निवासी धन्नो के पति की मृत्यु हो गई है और उसने अपनी पुत्री का विवाह गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के सरैया निवासी अजय पुत्र रमेश के साथ  किया था। पति की मौत के उपरांत सास धन्नो ने दामाद और बेटी को भी अपने घर पर ही रहने की बात बोली और काफी दिनों से सब साथ रह रहे थे।

Loading...

सोमवार की रात धन्नो और दामाद अजय ने साथ मिलकर शराब पी, इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ लेकिन मामला शांत हो गया और अजय सोने चला गया। दामाद को सोते देखकर धन्नो ने लाठियों से ताबड़तोड़ पीटना शुरू कर दिया जिसके बाद ही क्राइम सीन पर ही मौत हो गई। मृतक अजय के तीन छोटे बच्चे आकाश, अभिषेक और नैना हैं। पुलिस ने अपराधी सास को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जंहा इस बात का पता चला है कि बछरांवा थानाध्यक्ष ने कहा कि सास द्वारा और दामाद को मारे जाने की जानकारी मिली है,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

वीरांगना समारोह में सम्मानित हुई सारिका दुबे

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चन्दौली। पन्ना धाय स्मृति सेवा न्यास द्वारा संयुक्त ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *