Breaking News

मारुति सुजुकी ग्राहकों के लिए लायी सौगात, मात्र 12,722 रूपये में खरीदें…

भारत की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने बुधवार को कहा कि उसने अपने ग्राहकों के लिए एस-क्रॉस, इग्निस और वैगनआर जैसे मॉडलों को व्यक्तिगत ग्राहकों के लिए पेश किया है। कंपनी ने उपरोक्त मॉडलों को अपनी सदस्यता की पेशकश में जोड़ा है जो वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, हैदराबाद, पुणे, मुंबई, चेन्नई और अहमदाबाद जैसे प्रमुख शहरों में चालू है।

भारत में सबसे सस्ती कारों में से एक होने वाली वैगनआर के लिए सभी धन्यवाद, मारुति सुजुकी सदस्यता अब और भी सस्ती हो गई है। सटीक होने के लिए, ग्राहकों को वैगन आर Lxi के लिए महज 12,722 रुपये से शुरू होने वाले सभी समावेशी मासिक सदस्यता शुल्क का भुगतान करना होगा।

इसके विपरीत, दिल्ली में इग्निस सिग्मा को चुनने के लिए, आपको 48 महीनों के कार्यकाल के लिए 13,772 रुपये (करों सहित) का भुगतान करना होगा। मारुति सुजुकी सब्सक्राइब के तहत, इन कारों को 8 शहरों के रूप में सफेद नंबर प्लेट (ग्राहक के नाम पर पंजीकृत) में पेश किया जा रहा है।

कंपनी ने कहा कि इस पहल के तहत एक ग्राहक वास्तव में खुद के बिना एक नई कार का उपयोग कर सकता है। ग्राहक को एक सभी समावेशी मासिक शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता है जो व्यापक रूप से रखरखाव, 24×7 सड़क के किनारे सहायता और पूर्ण कार्यकाल के लिए बीमा शामिल है। मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा कि यह योजना 24, 36 और 48 महीनों के कार्यकाल के विकल्प के साथ आती है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

नवयुग कन्या महाविद्यालय की गर्ल्स कैडेट ने चारबाग मेट्रो स्टेशन पर चलाया स्वच्छता जागरूकता अभियान

लखनऊ। स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत आज नवयुग कन्या महाविद्यालय की 19 उत्तर प्रदेश गर्ल्स बटालियन ...