Breaking News

बिहार के पश्चिमी चंपारण में बाढ़ से बढ़ी मुसीबत, CM नीतीश ने किया प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण

बिहार में भारी बारिश की वजह से बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। बाढ़ के कारण लोग परेशान हैं। पूर्वी और पश्चिमी चंपारण में तो आसमानी आफत से जिंदगी बेहाल हो गई है।

ऐसे में पूर्वी और पश्चिमी चंपारण जिले में बाढ़ से उत्पन्न स्थिति का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को क्षेत्र का हवाई सर्वेक्षण किया. इस दौरान बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा भी उनके साथ मौजूद रहे.

इन दोनों जिलों के अतिरिक्त सूबे का गोपालगंज, पूर्णिया, अररिया, सारण और मुजफ्फरपुर जिला भी बाढ़ प्रभावित है. इन जिलों के निचले इलाकों में बाढ़ का पानी फैल गया है, जिस वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

बाढ़ से लोगों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हवाई सर्वे कर हालात का जायजा लिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रभावित लोगों से हर संभव मदद करने का भरोसा दिया। गौरतलब है कि नेपाल से चार लाख क्यूसेक पानी छोड़े जाने के बाद बिहार के मोतिहारी, बेतिया समेत 11 जिलों में बाढ़ आ गई है। कई इलाकों में तो घरों में घुस गया है।

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...