Breaking News

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को मिली बड़ी सौगात, 738 करोड़ की 75 योजनाएं लोकार्पण को तैयार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रस्तावित दौरे से पहले सोमवार की शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काशी पहुंचे। उन्होंने पीएम के हाथों लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं का हाल जाना और अधिकारियों को बारिश के दौरान खराब हो चुकी सड़कों को तत्काल ठीक करने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी के वाराणसी का सांसद बनने के बाद 7 वर्षों में यहां रिकॉर्ड विकास परियोजनाएं आई और विकास हुआ है। बड़े स्तर पर सड़कों का चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण हुआ है।

अपने संक्षिप्त दौरे पर मुख्यमंत्री सोमवार शाम करीब सात बजे वाराणसी पहुंचे। सबसे पहले सर्किट हाउस सभागार में विकास परियोजनाओं की प्रगति की विस्तार से समीक्षा की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। इसके बाद जिला अस्पताल में बन रहे एमसीएच (मदर चाइल्ड) विंग और आशापुर में ओवरब्रिज का निरीक्षण किया।

काशी के चौराहों को और सजाएं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी के वाराणसी का सांसद बनने के बाद 7 वर्षों में यहां रिकॉर्ड विकास परियोजनाएं आई और विकास हुआ है। बड़े स्तर पर सड़कों का चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण हुआ है।

काशी हिंदू विश्वविद्यालय में 17.00 करोड़ रूपये की लागत से आईयूसीटीई भवन के अंतर्गत पूर्ण हो चुके एपीजे अब्दुल कलाम मल्टीपरपज भवन के निर्माण आदि कार्य प्रमुख हैं।वहां से गोदौलिया के मल्टीलेवल पार्किंग स्थल पहुंचे। पार्किंग स्थल का निरीक्षण कर विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे।

About News Room lko

Check Also

जनेश्वर मिश्रा की जयंती पर सपा ने साइकिल रैली निकाली, भाजपा सरकार कोसा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। वरिष्ठ समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्रा जयंती पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *