Breaking News

पहली बार एक्ट्रेस Priyanka Chopra ने शेयर की नानी के साथ ये फोटो, इंस्टाग्राम पर दो तसवीरें की पोस्ट

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा  ने पिछले दिनों ही अपनी दोस्तों संग कुछ तसवीरें पोस्ट की थी. प्रियंका ने तसवीरों के जरिए बताया था कि उनका वीकेंड कैसे बीता.

अब एक बार फिर से देसी गर्ल ने तसवीरें शेयर की है, जो उनके बचपन की है. इन फोटोज में वो अपनी नानी के साथ दिख रही है. तसवीरों में वो अपनी नानी का जन्मदिन मनाते दिख रही है.

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर दो तसवीरें पोस्ट की हैं. इसमें वो पर्पल टॉप और रेड स्कर्ट में बेहद क्यूट दिख रही है. वो अपनी नानी को केक खिलाती नजर आ रही है. तसवीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, सभी 6, मेरी नानी का जन्मदिन मना रहे है. उन्होंने मेरी परवरिश में मदद की, जब मेरे मां और पिताजी पढ़ाई और एक मेडिकल करियर को संतुलित करने की कोशिश कर रहे थे.

आगे प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, वह मेरी परवरिश का बेहद अहम हिस्सा थीं. मैं बहुत खुशकिस्मत महसूस करती हूं कि मेरे जीवन में इतने मजबूत मैटरनल फिगर्स थे. मैं आप सभी की बहुत आभारी हूं. नानी हमेशा याद आती हैं.

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...