Breaking News

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह ने बिधूना क्षेत्र के गांवों में किया जनसंपर्क, सुनी समस्याएं

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के जनसंपर्क से युवाओं में दिखा भारी उत्साह

बिधूना/औरैया। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह ने शनिवार को बिधूना क्षेत्र के कई गांवों में जनसंपर्क कर लोगों की समस्याएं सुनी और उनके निराकरण के लिए संघर्ष करने का भरोसा दिया। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के इस जनसंपर्क में युवाओं में खासा उत्साह दिखाई दिया है।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह राजावत ने शनिवार को बिधूना नगर के साथ ही बिकूपुर रावतपुर भिखरा आदि कई गांवों में जनसंपर्क किया और लोगों की समस्याएं सुनी। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष से लोगों ने कच्चे मकानों में गुजर बसर करने के बावजूद आवास न मिलने पेयजल का संकट होने के साथ ही कच्ची गलियां और साफ सफाई के अभाव में कीचड़ व गंदगी से बजबजाती नालियों गांव तक पक्की सड़क का अभाव होने की शिकायतें की गई जिस पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा फरियादियों को समस्याओं के निराकरण के लिए हर संभव प्रयास करने का भरोसा दिया गया।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कि इस जनसंपर्क अभियान के दौरान युवाओं में खासा उत्साह नजर आया युवाओं ने घर-घर जाकर जनसंपर्क कराने के साथ दीपू सिंह जिंदाबाद दीपू भैया तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं के नारे भी लगाए।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह बिकूपुर के पूर्व प्रधान एवं सेवानिवृत्त प्रवक्ता शिवमंगल सिंह सेंगर के आवास पर गए और उनसे हाल-चाल लेने के साथ ही क्षेत्रीय राजनीति पर चर्चा की। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के इस जनसंपर्क अभियान के दौरान ब्लाक प्रमुख डॉ. शरद सिंह राना, हाईकोर्ट के अधिवक्ता राजेन्द्र सिंह भदौरिया, पूर्व प्रधान शिव मंगल सिंह सेंगर, पीटीआई केशव सिंह सेंगर, बृजपाल सिंह चौहान, मुन्ना चौहान, जैकी चौहान, श्यामू सेंगर, सूर्य प्रताप सेंगर, हर्ष प्रताप सेंगर, रवि कुमार आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

रिपोर्ट-हरगोविंद सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...