Breaking News

पूर्व मंत्री अनीस मंसूरी ने अमौसी एयरपोर्ट पर किया गया हज यात्रियों का स्वागत

लखनऊ। पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री अनीस मंसूरी के नेतृत्व में 4 दर्जन से अधिक लोगों ने आज अमौसी एयरपोर्ट पर हज 2024 के हज यात्रियों का पहुंच कर माला पहना कर स्वागत किया और हज यात्रियों से उनका हाल चाल जाना।

पूर्व मंत्री अनीस मंसूरी ने अमौसी एयरपोर्ट पर किया गया हज यात्रियों का स्वागत

हज यात्रियों को मक्का, मदीना, मिना में होई दुशवारियों के बारे में पूछा, बहुत से हाजियों ने ख़ादिमूल हुज्जाज की अनदेखी और मिस मैंनेजमेंट की शिकायत की, किसी ने बिल्डिंग में टुटे फर्श, गंदे बाथरूम, और टुटे बेड मिलने की बात कही।

👉🏼‘घरेलू नीति पर भारी गाजा नरसंहार का मुद्दा’, डेमोक्रेट मेयर ने हमास युद्ध को लेकर बाइडन पर साधा निशाना

अनीस मंसूरी ने हज यात्रियों से बात करके उनकी परेशानियों को नोट किया है और अभी आने वाले हाजियों से बात कर हज के दौरान आने वाली परेशानियों को नोट कर प्रधानमंत्री को मेमोरेंडोम के रूप में भेजेंगे ताकि आने वाले 2025 के हज यात्रियों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े और अल्पसंख्यक कार्यमंत्रालय भारत सरकार और हज कमेटी ऑफ़ इण्डिया हज 2024 के हज यात्रियों को जो परेशानियां हुईं उन खामियों को दुरुस्त कर सकें।

पूर्व मंत्री अनीस मंसूरी ने अमौसी एयरपोर्ट पर किया गया हज यात्रियों का स्वागत

इस मौके पर पसमांदा मुस्लिम समाज के प्रदेश अध्यक्ष खुर्शीद आलम सलमानी, हाजी नसीम मंसूरी, अबू बक्र इदरीसी, मोहम्मद रिज़वान पप्पू कुरैशी, क़ारी शफीक आलम क़ादरी, मौलाना अफ़रोज़ आलम, हाजी सलीम आज़ाद मक्की भाई, इरशाद भाई, मोहम्मद मज़हरुद्दीन खान, इशतियाक मंसूरी, ऐजाज़ अहमद राईनी, इमरान खान, हाजी असलम मंसूरी, हाजी शफ़ीक़ अहमद मंसूरी, जुनैद कुरैशी, शब्बीर मंसूरी, नरेन्द्र सिंह यादव, शिवा कश्यप, आदि।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

किशनी में 70 फीट गहरे कुएं में गिरा राष्ट्रीय पक्षी मोर, लोगों ने बचाई जान

मैनपुरी:  मैनपुरी के किशनी में स्टेडियम के सामने एक करीब 70 फीट गहरे कुएं में ...