Breaking News

Road Accidents में पूर्व मंत्री के भाई और बहनोई की मौत

लखनऊ। गोंडा-लखनऊ हाईवे पर जरवल रोड थाना क्षेत्र में मंगलवार को देर रात Road Accidents सड़क हादसे में पूर्व मंत्री व सपा नेता योगेश प्रताप सिंह के सगे भाई और बहनोई की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब दोनों देर रात सफारी गाड़ी से लखनऊ से अपने गांव भंभुआ लौट रहे थे।

Road Accidents की खबर मिलते ही

Road Accidents की खबर मिलते ही क्षेत्र में कोहराम मच गया है। बड़ी संख्या में लोग पूर्व मंत्री के आवास पहुंच रहे हैं। लखनऊ से वापस आते समय जरवल रोड के झुकिया वन बैरियर के पास एक डीसीएम से जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना के बाद डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार मौके पर ही पूर्व मंत्री के भाई 36 वर्षीय सोमेश प्रताप सिंह उर्फ राहुल सिंह और बहनोई पीलीभीत निवासी 37 वर्षीय सुदीप सिंह चंदेल ने दम तोड़ दिया। हादसे की खबर जैसे ही पूर्व मंत्री के परिवार को मिली कोहराम मच गया।
परिवार के लोग तुरन्त जरवल रोड पहुंचे। जरवल रोड पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहराइच भेज दिया है। हादसे के बाद हाईवे पर आवागमन प्रभावित हो गया। इस हादसे में सफारी के परखच्चे उड़ गए। डीसीएम भी क्षतिग्रस्त हुई है। पुलिस ने दोनों वाहनों को टोचन कर रोड से हटवाया इसके बाद आवागमन सुचारु हो सका।

About Samar Saleel

Check Also

‘वनतारा’ अनंत अंबानी के दिल के करीब कार्यक्रम है जो अंतरराष्ट्रीय संरक्षण कार्यक्रम में करेगा सहयोग

रिलायंस फ़ाउंडेशन का ‘वनतारा’-जानवरों के बचाव, संरक्षण और पुनर्वास का देश में अपनी तरह का ...