Breaking News

पूर्व विधायक एवं लोहिया वादी नेता स्वर्गीय रामाधार शास्त्री की मनाई गई 21वीं पुण्यतिथि

बिधूना/औरैया। लोहिया वादी नेता एवं बिधूना विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे स्वर्गीय रामाधार शास्त्री की 21वीं पुण्यतिथि पर बिधूना कस्बे में आयोजित कार्यक्रम में उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनके कृतित्व एवं व्यक्तित्व की चर्चा करने के साथ उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।

श्रद्धांजलि सभा के मौके पर संबोधित करते हुए पूर्व प्रधानाचार्य रमेश चंद्र अग्निहोत्री ने कहा कि स्वर्गीय शास्त्री जी सच्चे समाजवादी विचारक होने के साथ गरीबों के मसीहा थे। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय शास्त्री जी का जन्म 1926 में कैथावा गांव में हुआ था और वह 1962 में पहली जिला पंचायत इटावा के सदस्य निर्वाचित हुए बाद में 1967 में एरवाकटरा ब्लॉक से ब्लाक प्रमुख चुने गए और बाद में बिधूना विधानसभा क्षेत्र से विधायक भी रहे। उन्होंने कहा कि आज लोगों को शास्त्री जी के जीवन से प्रेरणा लेने की आवश्यकता है।

इस मौके पर स्वर्गीय शास्त्री जी के पुत्र एवं श्री देहाती इंटर कॉलेज नेविलगंज के प्रवक्ता अनिल कुमार त्रिपाठी ने कहा कि उनके पूज्य पिता जी ने समाज सेवा की जो राह उन्हें दिखाई है उस पर चलकर उनके अधूरे सपनों को साकार करने का भरसक प्रयास कर रहा हूं इसके लिए क्षेत्र के सम्मानित लोगों का जो सहयोग मिल रहा है उसके लिए वह आभारी हैं।

Loading...

इस मौके पर विजय कुमार त्रिपाठी, विभूशंकर पांडे, मोहम्मद जाकिर मंसूरी, डॉ. शिवकुमार तिवारी, मनोज पाठक, अजय अग्निहोत्री, रामबाबू अवस्थी, हरगोविंद सिंह सेंगर, ओंकार सिंह यादव एडवोकेट, विजय अग्निहोत्री एडवोकेट, श्यामू दुबे आदि प्रमुख लोगों के साथ भारी संख्या में मौजूद लोगों ने स्वर्गीय शास्त्री जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

योजनाओं में प्रगति खराब होने पर एलडीएम को नोटिस जारी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। बुधवार को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *