Breaking News

पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पहुंचे अयोध्या, राम लला का किया दर्शन पूजन

अयोध्या। पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रामलला का दर्शन किया। उन्होंने लोकसभा चुनाव पर कहा केवल राम मंदिर के कारण भाजपा चुनाव नहीं जीतेगी बल्कि एक व्यापक पार्टी के रूप में उभर कर भाजपा आई है।

👉इग्नू के छात्रों को एनईपी के तहत डिग्री मिलेगीः डॉ आलोक चौबे

राष्ट्र के लिए जो भाजपा ने सवाल उठाया है उसमें जनता प्रसन्न है। कुछ काम नहीं कर पाए हैं लेकिन जो उपलब्धियां गिनाएंगे उसमें मुझे कोई संदेह नहीं है भाजपा चुनाव जीतेगी।

पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पहुंचे अयोध्या, राम लला का किया दर्शन पूजन

भाजपा में कांग्रेस के लोग आ गए मैं उन्हें कैसे रोक सकता हूं। देश में भाजपा का जो हिंदुत्व चरित्र है जो उसका चित्र है उसको देखकर भाजपा की पहचान होती है। यह सब आ रहे हैं। उनको टिकट दें उनको एमपी बना दें लेकिन वे योगदान क्या करेंगे मैं नहीं जानता।

👉जयशंकर ने बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना से की मुलाकात, नए कार्यकाल के लिए दी बधाई

सपा को अब मुस्लिमो को बोल देना चाहिए वाराणसी में जो ज्ञानवापी मस्जिद मंदिर के ऊपर बनी है उसको हटाकर पूरा मंदिर बनाएंगे। अगर वह मस्जिद दूसरी जगह बनाना चाहते हैं तो उसके लिए मदद करेंगे।

पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पहुंचे अयोध्या, राम लला का किया दर्शन पूजन

राम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा मुझे भी बुलाया गया था। लेकिन मैं नहीं आ पाया। विपक्ष को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर बुलाये जाने पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा नहीं बुलाते तो यह लोग हंगामा करते। बुलाने के बाद जो नहीं आये। उनका नाम जनता में खराब हो गया।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

शोषित और वंचित समाज के लिए काम ही बाबा साहेब को सच्ची श्रद्धांजलि होगी- प्रो एनबी सिंह

लखनऊ। ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय में आज कुलपति प्रोफेसर एनबी सिंह की अध्यक्षता में ...