Breaking News

नन्द बॉक्सिंग एकेडमी के चार मुक्केबाज दिखाएंगे पंजाब में दम

चन्दौली। 3 से 4 दिसम्बर तक चलने वाले वाराणसी के महादेव पी जी कॉलेज व बी एच यू में इंटर यूनिवर्सिटी बॉक्सिंग प्रतियोगिता में चंदौली के नन्द बॉक्सिंग एकेडमी से चार खिलाड़ियों ने अपने-अपने वर्ग भार में गोल्ड मैडल जीते जिनका सेलेक्शन पंजाब में होने वाले ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी बॉक्सिंग चैंपियनशिप केलिये हुआ।

चंदौली एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के जिला महासचिव व नन्द बॉक्सिंग एकेडमी के कोच कुमार नन्दजी ने कहा कि इस एकेडमी से रोहित,नितेश,हैप्पी,नीलम,रिंकी इस बार प्रतिभाग किए जिनमें रिंकी यादव 50 केजी,नितेश सोनकर 57 केजी,हैप्पी सिंह 80 केजी व नीलम सिंह चौहान 57 केजी में गोल्ड मैडल जीता जो अब पंजाब में भी जीत कर अपने जनपद व कॉलेज का नाम रोशन करेंगे जबकि मऊ में रोहित भी इस बार दावेदार था परंतु सतरंजिय खेल के शिकार होना पड़ा।

विजेता खिलाड़ियों से इस बार पदक की उम्मीद ज्यादा है। क्योंकि नीलम चौहान अभी हाल ही में नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में मेडल प्राप्त कर चुकी है। तो हैप्पी सिंह स्टेट बॉक्सिंग प्रतियोगिता में अपने प्रतिद्वंदी को नॉकआउट के द्वारा हराया था एवं नितेश सोनकर हरियाणा में विशेष ट्रेनिंग के लिए समय बिताया है।

रिपोर्ट-श्रीकांत सागर

About reporter

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...