Breaking News

आज पांच लोग मरेंगे… वारदात के पहले आरोपी चंदन वर्मा ने वाट्सएप पर लगाया था स्टेटस

लखनऊ। अमेठी के शिवरतनगंज में एक शिक्षक व उसके तीन परिजनों की हत्या के मामले में पुलिस आरोपी चंदन वर्मा की तलाश में जुटी हुई है। इस बीच आरोपी चंदन का कथित वाट्सएप स्टेटस वायरल हुआ है, जिसमें उसने वारदात के पहले पांच लोगों की हत्या की बात कही है। बताया ये भी जा रहा है कि चंदन शिक्षक व उसकी पत्नी और दोनों बेटियों की हत्या के बाद खुद को भी मार लेना चाहता था।

सड़क हादसे में चार दोस्तों की गई जान, नवजात के जन्म पर बधाई देने जा रहे थे सभी

आज पांच लोग मरेंगे... वारदात के पहले आरोपी चंदन वर्मा ने वाट्सएप पर लगाया था स्टेटस

मामले की जांच की जा रही है। चंदन ने स्टेटस में लिख रखा था कि ‘पांच लोग जल्दी ही मरने जा रहे हैं। मैं जल्द ही सबको दिखाऊंगा।’ चंदन की तलाश में अमेठी व रायबरेली दोनों जिलों की पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही हैं।

पोस्टमार्टम के बाद गांव लाए गए शव

रायबरेली के सुदामापुर गांव में शिक्षक सुनील, उसकी पत्नी पूनम और दो मासूम बच्चों के शव कफन में लिपटकर गांव पहुंचे तो देखने वाले हर शख्स की आंख रो पड़ी। आंसुओं के सैलाब के साथ चीत्कारों ने नियति को दुहाई दी। पिता राम गोपाल और मां राजवती तो इस तरह बिलख रहे थे कि उनकी यह दशा देखकर लोगों का मन मस्तिष्क तक डिग गया। इस दौरान पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी हुई।

Please watch this video also 

जो वहां मौजूद थे, कोई ऐसा शख्स नहीं दिखा जिसकी आंख में आंसू न हों। चार शवों ने हर किसी को भीतर से हिलाकर रख दिया। खाकी वर्दी में मौजूद पुलिस भी शवों को देखकर स्तब्ध रह गई। पिता राम गोपाल को सीओ डलमऊ अरुण कुमार नौवहार ढांढस बधाते दिखे। ग्रामीणों के लिए यह घटना किसी अभिशाप से कम नहीं है।

About News Desk (P)

Check Also

महाकुंभ में बसों की तरह ट्रेनों के अंदर मिलेंगे रेल टिकट, टिकट काउंटर पर नहीं लगाई पड़ेगी लाइन

प्रयागराज। महाकुंभ के दौरान रेलवे प्रशासन इस बार एक विशेष व्यवस्था करने जा रहा है। ...