Breaking News

Brahmaputra Express : अचेतावस्था में मिले चार यात्री

फ़िरोज़ाबाद। जीआरपी थाना क्षेत्र टूण्डला रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 3/4 पर आज तड़के साढ़े तीन बजे दिल्ली से चलकर आयी Brahmaputra Express ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन में सवार चार यात्री अचेतावस्था में पाए गए।

Brahmaputra Express में पाए गए यात्री जहरखुरानी के शिकार

ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस Brahmaputra Express में अचेतावस्था में मिले चार यात्रियों की जानकारी जीआरपी प्रभारी टूण्डला राजेश कुमार को मिली। जिस पर ट्रेन रुकने के दौरान चारो अचेत यात्रियो को उतारा गया और एसआई प्रदीप कुमार संग जीआरपी पुलिस जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लेकर आयी।

यहाँ होश में आने के बाद यात्रियो ने अपने नाम 40 वर्षीय याकूब पुत्र इदरीश अली, लखीमपुर खीरी निवासी 21 वर्षीय अनंत पुत्र भूपेंद्र, 21 वर्षीय नयनराम पुत्र गिरीदासलाल, 25 वर्षीय अनवर हुसैन पुत्र हाशिम अली बताये हैं।

Loading...

संभावना जताई जा रही है चारो जहरखुरानी के शिकार हैं पर उनके पूरी तरह होश में आने पर ही कुछ कहा जा सकता है। वहीँ अस्पताल स्टाफ का कहना था ये पते अर्दबेहोशी की हालत में बताएं हैं गलत भी हो सकते हैं। मामले की पुष्टि जीआरपी प्रभारी टूण्डला राजेश कुमार ने की। फिलहाल चारो जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं और उनको अभी होश नहीं आया है।

ये भी पढ़ें – Book Fair : गोमतीनगर मे सजा लखनऊ पुस्तक मेला

मो० फरमान
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर रालोद अध्यक्ष ने जताया दुख

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार तथा कई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *